Header Google Ads

Plane Collide: दो विमानों की हुई जोरदार टक्कर..दोनों पायलट की मौत, कैमरे में कैद खौफनाक हादसा

Plane Accident: इस घटना का एक वीडियो भी सामने वीडियो में दिख रहा है कि दोनों विमान आसमान में कलाबाजी दिखा रहे थे. तभी दोनों की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों फंस गए और फिर जमीन पर गिर पड़े. 


प्लेन या हवाई जहाज की दुर्घटना की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. पिछले दिनों अमेरिका के एक प्लेन में आग लगने की खबर आई फिर इसके बाद फ्रांस का एक विमान रनवे से फिसलकर झील में पहुंच गया. इसी कड़ी में अब जर्मनी से एक ऐसी खबर आइए है जिसमें दो छोटे विमान इतने भयंकर तरीके से आपस में भिड़ गए कि दोनों के पायलट की मौत हो गई और दोनों विमान जल गए.

पायलट किसी खास पैटर्न की ट्रेनिंग कर रहे थे
दरअसल, यह घटना जर्मनी के लेमनिज एयरफिल्ड की है. 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सब तब हुआ जब दोनों विमानों के पायलट किसी खास पैटर्न की ट्रेनिंग कर रहे थे. दोनों पायलट 'मिरर फ्लाइट' के लिए एक ट्रेनिंग ले रहे थे. इस दौरान दोनों विमान एक दूसरे के समानांतर उड़ान भर रहे थे. इसी बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दोनों विमान आपस में भिड़ गए.

दोनों विमान भिड़े और दोनों जमीन पर गिर गए
बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों विमान भिड़े अचानक आग लग गई और दोनों विमान जमीन पर गिर गए. उनके गिरते ही वहां हड़कंप मच गया और अफरातफरी के बीच तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. लेकिन इसी बीच दमकल विभाग के एक प्रवक्ता ने टक्कर के बाद दो पायलटों की मौत की पुष्टि कर दी. 
टक्कर के बाद दोनों एक दूसरे में फंस गए
रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पायलट अपने विमान के साथ एरोबेटिक्स में एक जैसी ट्रेनिंग कर रहे थे. लेकिन दोनों पास में ही भिड़ गए. यह पूरा हादसा शनिवार शाम का है. इसका एक खौफनाक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों विमान आसमान में कलाबाजी दिखा रहे थे. तभी दोनों की टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों फंस गए और फिर जमीन पर गिर पड़े.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.