Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Qubool Hai Actress Nishi Singh: फेमस टीवी शो 'कुबूल है' की अभिनेत्री निशी सिंह का हुआ निधन, दो दिन पहले ही मनाया था 50वां जन्मदिन

Qubool Hai Actress Nishi Singh Dies: अभिनेत्री निशी सिंह ने हिटलर दीदी, क़ुबूल है, इश्कबाज़ और तेनाली रामा सहित कई टीवी शो में अभिनय किया था. वह लंबे समय से गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं.

'जी टीवी' के सुपरहिट टीवी शो 'कुबूल है' में हसीना बीवी के किरदार में नजर आईं अभिनेत्री निशी सिंह भादली (Nishi Singh Bhadali) का निधन हो गया है. निशी सिंह ने हिटलर दीदी, इश्कबाज़ और तेनाली रामा सहित कई टीवी शोज में काम किया था. साल 2020 में उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद वह लंबे समय से गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं. अभिनेत्री का कल दोपहर करीब 3 बजे निधन हो गया. उनके परिवार में उनके पति, लेखक-अभिनेता संजय सिंह भादली और दो बच्चे हैं. 


हार्ट पेशेंट थी निशी सिंह

दिवंगत अभिनेत्री के पति संजय सिंह भादली (Sanjay Singh Bhadli) ने मीडिया से बात करते हुए उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी साझा की. उन्होंने ई-टाइम्स को बताया कि, “3 फरवरी को (पहले स्ट्रोक के एक साल बाद) उन्हें दूसरा दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन वह जल्दी ही ठीक होने लगी थीं. हालांकि, मई 2022 में उन्हें एक और बीमारी का सामना करना पड़ा और उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा था. हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. पिछले कुछ हफ्तों से उन्हें गले में इंफेक्शन की शिकायत हो गई थी, जिसकी वजह से उनका खाना-पीना मुश्किल हो गया था. इसलिए उन्हें खाने में सिर्फ लिक्विड ही दिया जा रहा था. ये सबसे बड़ी विडंबना है कि हमने परसों (16 सितंबर को) ही उनका 50वां जन्मदिन मनाया था और वह बहुत खुश लग रही थीं.”


मां की देखभाल के लिए बेटी ने छोड़ दिए बोर्ड एग्जाम

पत्नी के निधन पर संजय भादली ने बताया कि अभिनेत्री ने कल शाम बेचैनी की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जिंदा रहने के लिए उन्होंने खूब संघर्ष किया लेकिन दोपहर करीब 3 बजे उनका निधन हो गया. संजय ने कहा कि सबसे बड़ी तकलीफ तो यही है कि 32 साल तक साथ रहने के बाद अचानक छोड़ गईं. भले ही वह अस्वस्थ थीं फिर भी वह मेरे साथ थीं. अब मेरे पास हमारे दो बच्चों (21 साल का बेटा और 18 साल की बेटी) के अलावा परिवार को फोन करने वाला कोई नहीं है. मेरी बेटी ने भी मां की देखभाल करने के लिए अपने बोर्ड एग्जाम तक छोड़ दिए थे."


इलाज में बिक गया घर

बता दें कि मेडिकल खर्च को देखते हुए निशी सिंह के पति ने दो साल पहले आर्थिक मदद मांगी थी. संजय बताते हैं कि पत्नी की बीमारी में वह कोई काम नहीं कर पाए थे. इस दौरान उनके कुछ दोस्तों और टीवी इंडस्ट्री के लोग जैसे रमेश तौरानी, गुल खान, एक्ट्रेस सुरभि चंदना और सिंटा ने आर्थिक रूप से मदद की थी. इतना ही नहीं उन्हें घर खर्च के लिए इसी साल मार्च में अपना घर और कार बेचनी पड़ी थी.

Post a Comment

0 Comments