Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Raipur News: रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों ने की ऑटो चालक की जमकर पिटाई, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट पर कुछ लड़कियों ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी. लड़कियों ने ऑटो चालक के कपड़े भी फाड़ दिए. पीड़ित ऑटो चालक ने पुलिस ने शिकायत की है.


छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लड़कियों की गैंग ने एक ऑटो चालक को जमकर पीटा है. ये मारपीट रायपुर एयरपोर्ट परिसर में हुई है. पैसे को लेकर हुए विवाद में लड़कियों ने ऑटो चालक का कपड़ा फाड़ कर धुलाई कर दी है. इस मामले में माना पुलिस ने संज्ञान लिया है. पीड़ित युवक की शिकायत पर लड़कियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं मारपीट के ये वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गया है. एयरपोर्ट परिसर में हुए मारपीट के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे है.

पीड़ित युवक ने थाने में की लड़कियों के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज
दरअसल, रविवार दोपहर 4 बजे के आस पास की घटना है. रायपुर एयरपोर्ट पर एक निजी ट्रेवल्स कंपनी का दफ्तर है. जहां ऑटो चालक अपना पुराना बकाया पैसा लेने के लिए पहुंचा था. तब लड़कियों ने दिनेश को दूसरे ऑफिस जाकर बात करने के लिए कहा लेकिन दिनेश कंपनी के संचालक का नंबर मांगने लगा. इसी पर दिनेश गुप्ता और लड़कियों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद हुए हंगामे में जमकर मारपीट हुई है. दिनेश ने थाने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा है कि 5 से अधिक लड़कियों ने गाली गलौज करते हुए थप्पड़, लात, बेल्ट से जमकर मारपीट की है. इसके बाद अपनी जेब में रखे ज्वलनशील पदार्थ निकालकर दिनेश के चेहरे और आंख में स्प्रे कर दिया गया.4


रायपुर एयरपोर्ट में ऑटो चालक की पिटाई का वीडियो वायरल
जब एयरपोर्ट पर लड़कियों का ग्रुप दिनेश की पिटाई कर रहा था. तब एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ लोगों ने इस हंगामे का वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो की बात करें तो साफ तौर पर देखा जा सकता है कपड़े फटने तक युवक की पिटाई हुई है. एक लड़की बेल्ट से ऑटो चालक को पीट रही है. इस दौरान जमकर गाली गलौज भी चल रहा है.

इन धाराओं में हुआ मामला दर्ज
इस मामले में माना थाना में पीड़ित युवक ने शिकायत कर दी है. रविवार रात 8 बजे दिनेश गुप्ता का पुलिस ने मेडिकल करा कर एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मारपीट करने वाली सोनम, प्रीति और उनके अन्य साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस ने दिनेश गुप्ता के शिकायत पर आईपीसी की धारा 285, 294, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.अब आगे की जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

Post a Comment

0 Comments