Header Google Ads

Rajasthan Khajuwala: चोरों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े लाखों का माल लेकर फरार हुए चोर

 चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है, ऐसे ही वारदात को दिन दहाड़े चोरों ने अंजाम देकर लाखों का माल साफ कर लिया.


छतरगढ़ कस्बे में चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात देते हुए चार लाख के जेवरात और 30 हजार के करीब नगदी पार कर वारदात को अंजाम दिया चोरों ने इस बार सुने घर को निशाना बनाया. वारदात के समय घर के सभी सदस्य नवरात्रा के चलते देशनोक गए हुए थे.

छतरगढ़ में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन हो रही चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है, ऐसे ही वारदात को दिन दहाड़े चोरों ने अंजाम देकर लाखों का माल साफ कर लिया. जानकारी के अनुसार कस्बे के वार्ड नंबर 8 के रहने वाले अमराराम अपने पूरे परिवार के साथ देशनोक मां करणी के दर्शन करने के लिए गए हुए थे, जब वापस आए तो देखा कि घर के मुख्य गेट के ताले टूटे हुए हैं. वह गेट खुला हुआ है तो वही अंदर पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा है.

संदूक और तिजोरी में रखा सोना और नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है अमराराम की पत्नी ने बताया कि चोरों द्वारा ₹33700 नगदी और मंगलसूत्र सहित जेवरात जिनकी कीमत लगभग 4 लाख आंकी जा रही है, उसको लेकर फरार हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई. वहीं कस्बे में हो रही लगातार चोरों से आम लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर रोष व्याप्त है. गौरतलब है कि पिछले दिनों अरुण चांडक के घर का ताला टूटा उसमें भी 30 हजार रुपए, जेवरात पर चोरो ने हाथ साफ किया था, जिसका अभी तक सुराग नहीं मिला है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.