Header Google Ads

Raju Srivastava Health Updates: अब तक नहीं आया राजू श्रीवास्तव को होश, पत्नी बोलीं- बस इतना कह सकती हूं कि....

Raju Srivastav Health Updates: टीवी के स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव करीब 28 दिन से वेंटिलेटर पर हैं. उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था.

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) लंबे समय से बीमार हैं. उन्हें कार्डिअक अरेस्ट के चलते पिछले महीने अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन कॉमेडियन को करीब 28 दिन के बाद भी होश नहीं आया है. बीते दिनों राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट्स में ये जानकारी सामने आई थी कि उन्हें होश आ गया था और उन्होंने पत्नी का हाथ भी पकड़ा था. हालांकि जब पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastav) से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका खंडन कर दिया और कहा कि वह वेंटिलेटर पर ही हैं. राजू की पत्नी ने मीडिया से पति की हालत और मौजूदा हालात को लेकर खुलकर बात की है. 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द उठा था और वह बेहोश हो गए थे. फिर उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया जहां 11 डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी. इसके बाद पता चला कि वह कोमा में चले गए हैं. उनके परिवार के साथ राजू के फैंस भी अपने फेवरेट कॉमेडियन के लिए परेशान हैं. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर फर्जी खबरें वायरल हो रही हैं. इस पर उनकी पत्नी शिखा ने आपत्ति जताई. 

राजू श्रीवास्वतव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Raju Srivastav Wife) ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि उनकी हालत अभी स्थिर है. वह अभी वेंटिलेटर पर ही हैं. मेडिकल टीम अपना बेस्ट दे रही है और पूरी कोशिश कर रही है. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है ताकि वह जल्दी से ठीक होकर हमारे पास आ जाएं.'

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. राजू को इंफेक्शन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार आ गया था. आईसीयू में भर्ती राजू श्रीवास्तव के पास पत्नी शिखा के अलावा किसी और को जाने की इजाजत नहीं थी. राजू का पूरा परिवार अस्पताल में उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस भी राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होकर घर लौटने की दुआएं कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.