Header Google Ads

Ram Setu Teaser: अक्षय कुमार की फिल्‍म 'राम सेतु' का दमदार टीजर रिलीज, एक्‍शन-रोमांच से है भरपू

Akshay Kumar Ram Setu: अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'राम सेतु' की पहली झलक दिखा दी है और यह पूरी तरह से एक्‍शन-रोमांच से भरपूर है. वह राम सेतु को बचाने के मिशन पर निकले हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्‍म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. यह फिल्‍म 25 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है. हालांकि अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसकी पहली झलक फैंस को दिखा दी है. फिल्‍म में वह राम सेतु को बचाने के रोमांचक मिशन पर होंगे. इसके लिए उनके पास सिर्फ तीन दिन का समय होता है. अब वह इतने कम समय में अपने मिशन को कामयाब बनाने के लिए किस तरह से आगे बढ़ते हैं और अंत में क्‍या होता है, ये जानने के लिए तो पूरी फिल्‍म देखनी पड़ेगी.


राम सेतु बचाने के मिशन पर अक्षय 

फिलहाल टीजर की बात करें तो यह राम सेतु की रहस्‍यमयी दुनिया की सैर कराता है. साथ ही अक्षय के रोमांचक मिशन से रूबरू कराता है. टीजर की शुरुआत शंखनाद से से और खत्‍म जय श्रीराम के नारे से होती है. यह दर्शकों के जेहन में कई सवाल पैदा करने वाला है और इसका जवाब पाने के लिए लोग जरूर सिनेमाघरों की तरफ खींचे चले जाएंगे. 


निभा रहे आर्कियोलॉजिस्‍ट की भूमिका 

अक्षय की ‘राम सेतु’ एक एक्‍शन-एडवेंचर फिल्‍म है, जिसे अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है. फिल्‍म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा और सत्‍या देव अ‍हम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्‍म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्‍ट बने हैं और इसके लिए उन्‍होंने अपना लुक भी काफी बदला है.


कहा- बहुत प्‍यार से बनाई है फिल्‍म 

‘राम सेतु’ से अक्षय के फैंस को काफी उम्‍मीदें हैं. टीजर ने फिल्‍म देखने की दिलचस्‍पी बढ़ा दी है. अक्षय ने इंस्‍टाग्राम पर ‘राम सेतु’ की पहली झलक दिखाते हुए लिखा है कि ‘’राम सेतु की पहली झलक...सिर्फ आपके लिए. बहुत प्‍यार से इसे बनाया है. उम्‍मीद करता हूं आपको पसंद आएगी. बताना जरूर.’’

'राम सेतु' (Ram Setu) से खुद अक्षय (Akshay Kumar) को भी काफी उम्‍मीदें हैं. यह इस साल रिलीज होने वाली उनकी पाचंवी फिल्‍म है. इससे पहले उनकी रिलीज हुईं चारों फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रर्दशन करने में नाकाम रहीं. पिछली फिल्‍म ‘रक्षाबंधन’ थी, जिसको लेकर अक्षय को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. फिल्‍म की कहानी को लोगों ने आउटडेटेड बताया और इसे बायकॉट ट्रेंड का भी शिकार होना पड़ा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.