Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Realme Smartphone: Realme का iPhone 13 जैसा स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च; यह सिर्फ 'इतने' रुपये में मिलेगा

 Realme Smartphone: Realme का iPhone 13 जैसा स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च; यह सिर्फ 'इतने' रुपये में मिलेगा.

Realme Smartphone: Realme जल्द ही भारत में अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Realme C33 6 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने आज ट्विटर के जरिए इसकी घोषणा की।

Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी है। Realme C33 को भारत में 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। हैंडसेट के अन्य विवरण फिलहाल सामने नहीं आए हैं।

हालांकि, फोन के लिए एक माइक्रोसाइट रियलमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गई है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप और स्लिम डिजाइन होगा। पिछले महीने, Realme C33 को तीन रंगों और स्टोरेज विकल्पों में आने के लिए इत्तला दी गई थी।


स फोन में 37 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम डेटा है

Realme C33 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। Realme के अनुसार, स्मार्टफोन सेगमेंट में उच्च पिक्सेल प्रदर्शन प्रदान करता है और कई फोटोग्राफी मोड प्रदान करता है।

हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी पैक करने की पुष्टि की गई है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 37 दिनों तक का स्टैंडबाय प्रदान करता है। फोन में एक्सटेंडेड बैटरी लाइफ के लिए अल्ट्रा सेविंग मोड भी मिलेगा।


रियलमी के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इन खूबियों के अलावा, Realme ने यह भी पुष्टि की है कि फोन 8.3mm पतला और वजन 187g होगा। जैसा कि माइक्रोसाइट पर देखा गया है, Realme C33 कम से कम तीन रंग विकल्पों में लॉन्च होगा।

हाल ही में एक टिप्सटर ने Realme C33 के स्टोरेज, कलर ऑप्शन और कीमत को लीक किया है। कहा जा रहा है कि इसे 3GB रैम + 32GB स्टोरेज, 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा। हैंडसेट की कीमत भी 9,500 रुपये से 10,500 रुपये के बीच है।

Post a Comment

0 Comments