Header Google Ads

'...तो मैं इस्तीफा दे देता हूं', नीतीश कुमार ने कैबिनेट बैठक में टोका तो RJD के मंत्री ने दी धमकी

Bihar News: बिहार सरकार की कैबिनेट में जबरदस्त हंगामा हुआ. इस दौरान कृषि मंत्री सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा देने की धमकी दी.

बिहार कैबिनेट की बैठक में मंगलवार को जबरदस्त हंगामा हुआ. कृषि मंत्री सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को इस्तीफा देने की धमकी दी. सीएम नीतीश कुमार ने कृषि मंत्री से उनके द्वारा हाल ही में दिए गए बयान को लेकर कहा कि इस तरह का बयान देना ठीक नहीं है. सीएम नीतीश कुमार के इतना कहते ही कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने पलट कर कहा कि क्या गलत है, ऐसा है तो मैं इस्तीफा दे देता हूं. रविवार को कैमूर में सुधाकर सिंह कह दिया था कि कृषि विभाग के लोग चोर हैं और वो उन 'चोरों के सरदार' हैं.


वायरल हुआ था बयान का वीडियो

दरअसल, कृषि मंत्री सुधाकर सिंह कैमूर में रविवार को किसानों को मंच से संबोधित कर रहे थे. उनके इस बयान का वीडियो काफी वायरल हुआ. बाद में कृषि मंत्री से जब बयान को लेकर जब सवाल किया गया कि उन्होंने इस पर जवाब दिया कि उन्हें इस पर कुछ नहीं कहना है. ना ही बयान में कोई संशोधन करना है.


सुशील मोदी ने दी प्रतिक्रिया

मंत्री सुधाकर सिंह की कैबिनेट बैठक में धमकी पर बीजेपी के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि कार्तिक सिंह का मामला हो या सुधारकर सिंह का मामला हो, मुख्यमंत्री की हिम्मत नहीं है कि सुधाकर सिंह पर कार्रवाई कर सकें. उन्होंने कहा कि ये पहली बार हुआ है कि कैबिनेट में कोई मंत्री खुली चुनौती दे रहा है. ये देखना होगा कि ऐसे लोगों के खिलाफ मुख्यमंत्री क्या कार्रवाई करते हैं जो खुलेआम कह रहा हो कि मैं 'चोरों का सरदार' हूं.


बिहार कैबिनेट की बैठक में हुए ये फैसले

बिहार कैबिनेट की बैठक में रेप और पॉक्सो मामलों की विशेष अदालतों के लिए अपर जिला एवं सत्र जज के 54 पदों के सृजन की स्वीकृति दी. कैबिनेट की बैठक के बाद मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग के अपर मुख्य सचिव एस सिद्धार्थ ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कैबिनेट ने प्रदेश के सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय के छात्र/छात्राओं को इन्टर्नशिप के दौरान मिलने वाली छात्रवृत्ति में वृद्धि को भी मंजूरी दे दी है. कैबिनेट की बैठक में कुल 19 एजेंडों पर फैसले लिए गए.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.