Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Sara Ali Khan Relation: शुभमन गिल को डेट कर रहीं सारा अली खान! क्रिकेटर के दोस्त ने दिया बड़ा संकेत

 Sara Ali Khan Relation: शुभमन गिल को डेट कर रहीं सारा अली खान! क्रिकेटर के दोस्त ने दिया बड़ा संकेत.


बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इंडस्ट्री के उन कलाकारों में शामिल हैं, जो कम समय में ही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गईं। अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए मशहूर सारा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर के सामने आते ही उनके अफेयर की खबरों ने तेजी पकड़ ली थी। दरअसल, इस फोटो में एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नजर आ रही हैं। यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग भी खबरें भी तेज हो गईं।

हालांकि, इस बारे अभी तक एक्ट्रेस या क्रिकेटर की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसी अब सोशल मीडिया पर शुभमन के दोस्त का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि इस पोस्ट के जरिए क्रिकेटर के दोस्त ने सारा और उनके रिलेशन को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है, जिसके देखने के अब दोनों की डेटिंग की खबरें और भी ज्यादा तेज हो गई है। दरअसल, बीते दिन यानी 8 सितंबर शुभमन गिल के दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, मेरे मेन मैन को हैप्पीएस्ट बर्थडे। परेशान करने वाला और गूगल ग्रेजुएटेड बेबी लेकिन सच कहूं तो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी खराब होती। भगवान तुम्हें ज्यादा सक्सेस, बहाने, गूगल ज्ञान और हर किसी से बहुत सारा (SARA) प्यार दे। शुभमन के दोस्त द्वारा किए गए इस पोस्ट में उन्होंने सारा को अलग से हाइटलाइट करते हुए लिखा, जिसके बाद सबका ध्यान उसी ओर गया और फिर लोग इसे अभिनेत्री सारा अली खान से जोड़कर देखे लगे। इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस अब सारा और शुभमन का रिश्ता कंफर्म मान रहे हैं।


वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनका मानना है कि पोस्ट में हाइलाइट किया गया सारा, सारा अली खान नहीं बल्कि सारा तेंदुलकर है। हालांकि, बीते दिनों ही मीडिया में शुभमन और सारा तेंदुलकर के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो तक कर दिया है। सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो समय आने पर पता चलेग, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर सारा अली खान और शुभमन के रिश्ते की चर्चा तेज हो गई है.

Post a Comment

0 Comments