Header Google Ads

Sunil Grover: सड़क किनारे दुकान लगाकर सामान बेचते दिखे सुनील ग्रोवर, वीडियो वायरल

 Sunil Grover: सड़क किनारे दुकान लगाकर सामान बेचते दिखे सुनील ग्रोवर, वीडियो वायरल.


एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अक्सर अपने फनी अंदाज की वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपने मजेदार वीडियोज शेयर किया करते हैं। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उनका फनी अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो को खुद सुनील ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। वीडियो में सुनील एक्टिंग छोड़कर सड़क किनारे दुकान लगाए नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक्टर तरह-तरह की ज्वेलरी रोड के किनारे लगाए दिख रहे हैं। इस दौरान जब लड़की उनसे नेकलेस खरीदने की कोशिश करती है तो एक्टर का जवाब सुनकर आप भी हंसी से लोटपोट हो जाएंगे।

दरअसल, लड़की जब उनसे पूछती है कि यह नेकलेस कितने का है तो सुनील कहते हैं कि यह बेचने के लिए नहीं। लड़की जब ज्वेलरी को छूने की कोशिश करती है तो सुनील तुरंत उसका हाथ हटा देते हैं और कहते है कि यह उनका पर्सनल सामान है इसे वह बेचेंगे नहीं। वीडियो के आखिर में सुनील खुद अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते और जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

सुनील के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग जमकर इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कितना अच्छा पर्सनल कलेक्शन है।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'गर्लफ्रेंड के लिए खरीदा है नहीं देंंगे।' इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस वीडियो पर लाफिंग इमोजी शेयर कर रहे हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के कॉमेडी की वजह से देश भर में काफी मशहूर हुए थे। इस द्वारा इस शो में निभाए गए किरदार लोगों ने खूब पसंद किए थे। आज भी लोग उनके किरदारों को याद किया करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.