Header Google Ads

Swiggy के कर्मचारी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- लगता है इमरान हाशमी का फैन है

सोशल मीडिया पर swiggy के इस कर्मचारी का वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.


सोशल मीडिया पर अब तक न जाने कितने ही वायरल सिंगिंग वीडियोज आपने अभी तक देखे होंगे. कितने लोग तो अपनी शानदार तो कितने अपनी खतरनाक सिंगिंग के कारण रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक क्यूट सिंगिंग वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो Swiggy के कर्मचारी का है. वीडियो में वह एक इवेंट में इमरान हाशमी के गाने पर जबरदस्त सुर लगाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोग इस कर्मचारी की तारीफ करते नहीं थक रहे.


Swiggy के कर्मचारी का सिंगिंग वीडियो वायरल

वीडियो को इंडियन सिंगर्स 05 नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं कि एक इवेंट चल रहा है और Swiggy कर्मचारी इमरान हाशमी का मशहूर गाना 'तू ही मेरी शब है' गा रहा है. इस दौरान सभी लोग कर्मचारी की हौसलाअफजाई करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बड़े ही मजे लेकर इस गाने को गा रहा है. इस गाने को हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं, जिस पर लोग ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग वीडियो पर कमेंट कर कर्मचारी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "थोड़ा पेट कम हो तो अलख पांडे लग रहे हैं". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "छोटी-छोटी चीजों से ही खुशियां मिलती हैं". तो आपको कैसा लगा Swiggy के कर्मचारी का यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.