Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

TMKOC: शो के मेकर्स ने दिखाई नए तारक मेहता की झलक, भड़के फैंस ने कहा- बंद करो सीरियल

 TMKOC: शो के मेकर्स ने दिखाई नए तारक मेहता की झलक, भड़के फैंस ने कहा- बंद करो सीरियल.


टेलीविजन का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो में कलाकार दर्शकों के बीच इस तरह लोकप्रिय हो चुके हैं कि लोग इन्हें अपने परिवार का ही एक हिस्सा मानने लगे हैं। इस सीरियल के सभी कलाकार अपने किरदार में इस तरह डूब चुके हैं कि दर्शक इन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि इनके किरदारों के नाम से जानता है। शो के इन्हीं किरदारों में से एक तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा बीते 14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि, बीते दिनों पहले शो से उनके जाने के बाद से ही हर कोई निराश था। इसी बीच अब शो में नए तारक मेहता की एंट्री हो गई है।

बीते दिन ही यह खबर सामने आई थी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सचिन श्रॉफ इस शो में शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस करेंगे। हालांकि, इस बारे में मेकर्स या खुद एक्टर ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब शो के मेकर्स ने दर्शकों को इसका एक बड़ा हिंट दिया है। दरअसल, हाल ही में शो का एक नया प्रोमो वीडियो आया है, जिसमें दर्शकों को नए तारक मेहता की झलक देखने को मिल रही है। हालांकि, अब फैंस को यह नए तारक मेहता बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं। ऐसे में हर कोई कमेंट पर लगातार मेकर्स पर भड़ास निकाल रहे हैं।

शो के इस प्रोमो वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, बंद करो तारक मेहता और कितने नए कलाकार आएंगे। एक अन्य ने लिखा, नए तारक मेहता आ गए, लेकिन अब मजा नहीं आएगा। एक और ने लिखा, एक काम करो सबको बदल दो। एक ने लिखा, मतलब शो को बर्बाद करने में ही तुल गए हो। अब तो पुराना एपिसोड ही देखना पड़ता है। नए एपिसोड को देखना एक साल पहले ही बंद कर दिया था। एक यूजर ने लिखा, पुराने मेहता साहब शैलेश लोढ़ा आपकी याद आती है। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो धमकी देते हुए कमेंट किया कि कोई भी नया बंदा आ जाए, लेकिन जेठालाल रिप्लेस नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि शैलेश लोढ़ा शो के तहत किए अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो की वजह से एक्टर अन्य अवसरों को हासिल नहीं कर पा रहे थे। अभिनेता के शो छोड़ने के बाद सीरियल के मेकर्स और अन्य कलाकारों ने उन्हें मनाने की भी काफी कोशिशें कीं, लेकिन एक्टर ने अपना फैसला नहीं बदला। बीते कुछ समय में शो को कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं। इन कलाकारों में शो में दया बेन का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी और फिर अंजली भाभी यानी नेहा मेहता भी शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments