Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Twitter लाया धमाकेदार फीचर, Tweet करते ही Instagram और Snapchat पर अपने आप हो जाएगा पोस्ट

 Twitter Access: अभी हाल ही में ट्विटर एक तगड़ा फीचर लेकर आया था जो यूजर्स के काफी पसंद आया था, इसके बाद अब कंपनी एक और नया फीचर लेकर आई हैं जो मल्टी सोशल मीडिया पर शेयरिंग की अनुमति देगा.


Twitter ने गुरुवार को स्नैपचैट और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सीधे ट्वीट क्रॉस-पोस्ट करने की एक नई सुविधा की घोषणा की. यह फीचर आईओएस में पहले से ही उपलब्ध है और अब एंड्रॉइड यूजर्स के लिए भी डेब्यू कर रहा है. ट्विटर ने लिंक्डइन को एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर ट्वीट्स के साझाकरण को भी जोड़ा है.

क्या है इसका प्रोसेस 
जिन यूजर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट को लेटेस्ट वर्जन में अपडेट किया है, वे अब सीधे अपने ट्वीट्स को इंस्टाग्राम स्टोरीज और स्नैपचैट पर शेयर कर सकते हैं. इंस्टाग्राम स्टोरीज के लिए, बस शेयर बटन पर टैप करें, फिर इंस्टाग्राम आइकन पर टैप करें और इतना करने भर से ही आपका काम हो जाएगा. स्नैपचैट और लिंक्डइन के लिए प्रक्रिया एक जैसी ही है. ट्विटर पहले से ही यूजर्स को  फेसबुक न्यूज फीड, फेसबुक ग्रुप, मैसेंजर चैट, जीमेल चैट, टेलीग्राम और सिग्नल पर ट्वीट साझा करने की अनुमति देता है.

Twitter ने हाल ही में शुरू किया है ये फीचर
आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विटर ने हाल ही में यूजर्स के लिए  ट्वीट Edit बटन का ऐआन किया है, केवल ब्लू टिक यूजर्स सबसे पहले इसका इस्तेमाल कर पाएंगे. यह उपयोगकर्ताओं को ट्वीट पब्लिश होने के बाद अपने ट्वीट को एडिट करने की अनुमति देगा. हालांकि, इन ट्वीट्स को ठीक करने की एक समय सीमा होगी. कंपनी का कहना है कि उपयोगकर्ता अपने ट्वीट के पब्लिश होने के 30 मिनट में ट्वीट्स को कई बार संपादित करने में सक्षम होंगे. यह जानने के लिए कि यह एक संपादित ट्वीट है, यह एक आइकन, टाइमस्टैम्प और लेबल के साथ दिखाई देगा.

Post a Comment

0 Comments