Header Google Ads

Uddhav Thackeray गुट ने जारी किया आक्रामक पोस्टर, दशहरा रैली पर ऐलान करते हुए कहा- 'चलो शिवतीर्थ'

 Shiv Sena Hindutva: उद्धव ठाकरे गुट (Uddhav Thackeray Group) ने बेहद आक्रामक रुख अपनाते हुए एक पोस्टर जारी किया है और कहा हिंदुत्व अब पार्टी की इच्छा शक्ति और ताकत होगी.


मुंबई के शिवाजी पार्क (Mumbai Shivaji Park) मैदान में दशहरा रैली को लेकर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट और एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट आमने सामने है. अब उद्धव ठाकरे गुट ने बेहद आक्रामक रुख अपनाते हुए एक पोस्टर जारी किया है और कहा हिंदुत्व अब पार्टी की इच्छा शक्ति और ताकत होगी.

धोखेबाजों को कोई माफी नहीं: उद्धव ठाकरे गुट
पोस्टर में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुट की ओर से कहा गया है कि अब धोखेबाजों को कोई माफी नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही पोस्टर के जरिए शिवसैनिकों को दशहरा रैली (Dussehra Rally) के लिए शिवाजी पार्क (Shivaji Park) पहुंचने को कहा गया है. पोस्टर में कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए पार्टी ने लिखा, 'चलो शिवतीर्थ.'

BMC से अनुमति के बिना शिवसेना करेगी दशहरा रैली
इसके साथही उद्धव ठाकरे गुट (Uddhav Thackeray Group) ने दशहरा रैली (Dussehra Rally) को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने कहा कि वह पार्टी की वार्षिक दशहरा रैली शिवाजी पार्क (Shivaji Park) मैदान में ही करेगी, चाहे बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) अपनी मंजूरी दे या नहीं.

उद्धव ठाकरे के दूसरे बेटे तेजस भी आएंगे नजर
खास बात है कि इस रैली में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) अपने दूसरे बेटे तेजस ठाकरे (Tejas Thackeray) को भी पेश कर सकते हैं. पोस्टर में तेजस की भी फोटो नजर आ रही है. इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस सियासी पारी की शुरुआत कर सकते हैं. बता दें कि कभी-कभी मंच पर नजर आने वाले तेजस का चेहरा इस बार दही हांडी उत्सव में खासा छाया हुआ था.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.