Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

UP: Instagram रील बनाने रोका तो महिला ने दबाया भाई का गला, फाड़ी लेडी कॉन्स्टेबल की वर्दी

 Viral News: यूपी में एक भाई को इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) बनाने से अपनी बहन को रोकना भारी पड़ गया. भड़की बहन ने पहले भाई को गला दबाकर मारने की कोशिश की और बाद में थाने में लेडी कॉन्स्टेबल के साथ भी मारपीट की.


उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) से चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है. दरअसल यहां वीडियो रील बनाने से रोकने पर एक महिला ने अपने दो छोटे भाइयों का गला घोंटने की कोशिश की. पुलिस ने भाइयों की शिकायत पर महिला को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि थाने में महिला ने लेडी कांस्टेबलों के साथ भी मारपीट की. महिला ने उनकी वर्दी फाड़ दी. इसके अलावा थाना प्रभारी के साथ भी बदसलूकी की.

इंस्टाग्राम रील बनाने से रोकने पर महिला का उपद्रव
पुलिस ने बताया कि फर्रुखाबाद के मऊ दरवाजा पुलिस स्टेशन में आकाश राजपूत ने अपने बड़े भाई जयकिशन राजपूत के साथ पहुंचकर अपनी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के मुताबिक, उनकी बड़ी बहन आरती ने उनका गला घोंटने की कोशिश की. पीड़ित आकाश ने बताया कि उनकी बहन आरती को रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करने की लत है. उनकी बहन की ये लत इन दिनों कुछ ज्यादा बढ़ती जा रही थी. वो इंस्टाग्राम पर मूर्खतापूर्ण वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. ये बात परिवार वालों को पसंद नहीं है. फिर बात इतनी बढ़ गई कि उसके दोस्त उसे ताने मारने लगे और उसकी बहन का मजाक उड़ाने लगे.

भाई को गला दबाकर मारने का प्रयास
आकाश के मुताबिक, जब उसने अपनी बहन आरती को ऐसी वीडियो रील बनाने से मना किया, तो वो भड़क गई और उसके ऊपर हमला कर दिया. बहन आरती ने भाई का गला घोंटकर उसको मारने का प्रयास भी किया. जब उसका भाई जयकिशन उसे बचाने आया तो उसने उसे भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी मारपीट की.

महिला कॉन्स्टेबल की फाड़ी वर्दी
पीड़ित आकाश ने कहा कि आरती अपने पिता बादाम सिंह के साथ भी दुर्व्यवहार करती है. फिर शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने आरती को थाने लाने के लिए एक महिला कॉन्स्टेबल और एक होमगार्ड को भेजा. थाने पर भी महिला ने हाईवोल्टेज ड्रामा दिखाया. वहां उसने अपने भाई आकाश को देखकर उसके ऊपर हमला कर दिया. लेडी कॉन्स्टेबलों ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो उसने उनके साथ भी मारपीट की और वर्दी फाड़ दी.

मामले पर इंस्पेक्टर आमोद कुमार सिंह ने कहा कि आरती के खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं. एक आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत और दूसरा महिला कॉन्स्टेबल की पिटाई, वर्दी फाड़ने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप दर्ज हुआ है. आरती को जेल भेज दिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की हिंदी वेबसाइट NukkadLive Letest News पर

Post a Comment

0 Comments