Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

UP में भी शुरू हुआ रणबीर और आलिया स्टारर मूवी ब्रह्मास्त्र का विरोध, दर्शकों का मुंह काला करने की धमकी

UP में भी शुरू हुआ रणबीर और आलिया स्टारर मूवी ब्रह्मास्त्र का विरोध, दर्शकों का मुंह काला करने की धमकी.

मध्य प्रदेश में उज्जैन के बाद उत्तर प्रदेश में भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मूवी ब्रह्मास्त्र का विरोध शुरू हो गया है. आगरा राष्ट्रीय हिंदू परिषद ने ऐलान किया है कि, जो मूवी देखने जाएगा उसका मुंह काला किया जाएगा. राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पराशर ने कहा कि जो शख्स अपने आप को ‘बिग बीफ गाय’ बताता है यानी की गोमांस खाने वाला है उसकी फिल्म को देखने की अनुमति नहीं दे सकते.

राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष गोविन्द पराशर ने फिल्म कलाकारों को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है. उनका कहना है कि जो सनातन धर्म के खिलाफ है और पाकिस्तान के समर्थन में हैं उसकी फिल्म की स्क्रीनिंग आगरा में नहीं करने दी जाएगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पराशर ने कहा कि किसी भी सूरत में इस फिल्म की स्क्रीनिंग शहर में नहीं होने दी जाएगी.

लगाया ये आरोप
राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष गोविन्द पराशर ने कहा कि रणबीर कपूर कहता है कि वह बीफ खाता है. फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां पाकिस्तान का समर्थन करती है. निदेशक कारन जौहर कहता है कि अगर फिल्म हिट हुई तो पाकिस्तान को 51 करोड़ देगा. ऐसे में हम इस फिल्म को कैसे दिखाने देंगे। जो पाकिस्तान हमारे सैनिकों को आए दिन मार रहा है.

कौन है गोविन्द पराशर
गौरतलब है कि गोविन्द पराशर पूर्व में बजरंग दल में थे और कश्मीर में झंडा फहराने के दौरान गंभीर रूप से घायल भी हुए थे. अब उन्होंने अपना अलग संगठन बनाया है. बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को महाकाल मंदिर में प्रवेश करने नहीं दिया गया था. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है. उससे पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया है.

Post a Comment

0 Comments