Header Google Ads

Urvashi Rautela के बदले सुर! 'छोटू भैया' ऋषभ पंत से अब हाथ जोड़कर मांगी माफी

Urvashi Rautela To Rishabh Pant : बॉलीवुड एक्ट्रेस  उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी  खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस  उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी  खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन बीते कुछ वक्त से उर्वशी न तो फिल्म और ना ही अपनी खूबसूरती को लेकर खबरों में हैं. फिलहाल एक्ट्रेस इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

दरअसल, कुछ समय पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत  को लेकर कुछ ऐसा  कह दिया था जो क्रिकेटर को पसंद नहीं आया था जिसके बाद ऋषभ पंत ने उर्वशी को करारा जवाब दिया. इसके बाद उर्वशी ने ऋषभ पंत तो छोटू भैया कहकर क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दे दी थी.  दोनों की ये जंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई था. पर अब एशिया कप 2022 खत्म होने के बाद उर्वशी के सुर कुछ बदले-बदले से लग रहे हैं. आपको ये पढ़कर जरूर हैरानी होगी कि उर्वशी ने ऋषभ पंत से माफी मांगी है वो भी हाथ जोड़कर. जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. 


एक्ट्रेस ने कहा 'I Am Sorry'
उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सीधी बात नो बकवास वाले मूड में दिख रही हैं. वीडियो में एक रिपोर्टर उर्वशी से पूछते हैं 'आप घुमा फिराकर बोल रही हैं मैं आपसे सीधे पूछता हूं. आप कोई मैसेज देना चाहती हैं ऋषभ पंत को? क्योंकि आपने कहा था Forgive And Forget. पैपराज़ी के इस सवाल पर उर्वशी हाथ जोड़ती हैं और कहती हैं 'Sorry... I Am Sorry'. अब एक्ट्रेस या वीडियो सोशल मीडिया  पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.वीडियो पर कमेंट कर लोग उर्वशी का मज़ाक उड़ा रहे हैं. आप भी देखें वीडियो.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत के अलावा बीते दिनों उर्वशी का नाम पाकिस्तानी  क्रिकेटर नसीम शाह को लेकर खूब सुर्खियों में रहा था. उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम पर नसीम शाह का एक वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. हालांकि जब नसीम शाह से उर्वशी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से ही इनकार कर दिया. जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.