Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

UV Krishnam Raju Death: दिग्गज एक्टर और प्रभास के चाचा कृष्णम राजू का निधन

साउथ सिनेमा के शानदार अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी.कृष्णम राजू का निधन हो गया है। उन्होंने 82 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है।


टॉलीवुड अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी. कृष्णम राजू के निधन से पूरा देश सदमे में है। रिबेल स्टार के नाम से मशहूर राजू का रविवार तड़के एआईजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 83 वर्ष के थे। उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर जुबली हिल्स के महाप्रस्थानम में किया जाएगा। उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास पर रखा गया है, जहां उन्हें सोमवार दोपहर तक रखा जाएगा ताकि उनके फैंस उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे सकें। 

उनके भतीजे और एक्टर प्रभास अपने दिवंगत चाचा को अंतिम सम्मान देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्हें टूटते हुए देखा जा सकता है। मेगास्टार चिरंजीवी और महेश बाबू उन्हें सांत्वना देने वहां मौजूद थे।

दिग्गज अभिनेता मुरली मोहन, मोहन बाबू, जूनियर एनटीआर, महेश बाबू, निर्देशक त्रिविक्रम, राघवेंद्र राव और अन्य सहित दक्षिण उद्योग की कई हस्तियां राजू को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं। सभी ने उनके परिवार वालों और प्रभास को सांत्वना दी।

उप्पलपति कृष्णम राजू का रविवार तड़के निधन हो गया। उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं। टॉलीवुड के 'रिबेल स्टार' के रूप में लोकप्रिय कृष्णम राजू ने पांच दशकों से अधिक के करियर में 180 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।

कृष्णम राजू ने सामाजिक, पारिवारिक, रोमांटिक, थ्रिलर फिल्मों से लेकर ऐतिहासिक और पौराणिक फिल्मों तक की फिल्मों में अभिनय किया। 20 जनवरी 1940 को पश्चिम गोदावरी जिले में जन्मे कृष्णम राजू ने 1966 में 'चिलाका गोरिंका' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उनकी सफल फिल्मों में 'अमारा दीपम', 'सीता रामुलु', 'कटकताला रुद्रैया' और कई अन्य शामिल हैं।

कृष्णम राजू ने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपना करियर बनाया।

Post a Comment

0 Comments