Header Google Ads

VIDEO: सड़क पर मोड़ लेते हुए पलटा ट्रक, मलबे में दबकर परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

 VIDEO: सड़क पर मोड़ लेते हुए पलटा ट्रक, मलबे में दबकर परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत.

पंजाब में नवांशहर जिले में चंडीगढ़-फगवाड़ा सड़क पर मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. इस दुर्घटना में एक दूसरी कार में सवार तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं. सोशल मीडिया पर इस हादसे का एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लोडेड ट्रक बेहद तेज गति से मोड़ लेने की कोशिश करते हुए संतुलन खो देता है और सड़क पर पलट जाता है. इससे सामने से आ रही दो तेज रफ्तार कार उस ट्रेलर से टकरा गईं. इनमें से एक कार को उस ट्रेलर से गिरने मलबे के नीचे पूरी तरह दब गई.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उस कार में पति-पत्नी और उनका एक बेटा सवार था, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान गुरदासपुर के गांव चीमा खुददियां के रहने वाले गुरकिरपाल सिंह, उनकी पत्नी रमनजीत कौर और उनके बेटे जसमीत सिंह के रूप में हुई है. वहीं दूसरी कार में सवार तीन अन्य लोगों को चोटें आई हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

इस हादसे की खबर मिलने के बाद पंजाब पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हादसे के पीछे की वजहों की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने उस ट्रक चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.