Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Video: ATM को तबेला समझ बैठी गाय, गोबर कर मचा दिया छिछालेदर

Cow In ATM: हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर हर किसी का मन घिनहा रहा है. वीडियो में ATM को तबेला समझ बैठी गाय ने गोबर कर पूरे फर्श पर छिछालेदर मचा रखा है.


सोशल मीडिया पर हाल ही में एटीएम बूथ (ATM Video) में घुसी गाय का एक वीडियो इन दिनों सुर्खियों में है. तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो मध्यप्रदेश के रीवा जिले का बताया जा रहा है, जहां ATM को तबेला समझ बैठी गाय ने गोबर कर छिछालेदर मचा दिया. इस दौरान लोगों को नाक बंद करके एटीएम से कैश निकालने पर मजबूर होना पड़ा. जाहिर है इस वीडियो को देखकर हर किसी का मन घिनहा जाएगा. गाय ने एटीएम मशीन से लेकर पूरे फर्श पर इतना खतरनाक तरीके से गोबर किया है कि, पूरी की पूरी जगह ही गमगमा गई.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे गाय मस्ती से एटीएम को अपना घर बनाए हुए है. रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र स्थित यह एटीएम इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में आपको एटीएम मशीन के सामने एक गाय बैठी नजर आ रही होगी. इस दौरान पूरा फर्श गोबर से सना हुआ नजर आ रहा है, जहां गाय मजे से आराम फरमाती नजर आ रही है.

वीडियो में आगे एक शख्स को गाय और फर्श पर पड़े गोबर से बचते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान शख्स बदबू से परेशान दिखाई दे रहा है. एटीएम से कैश निकालते हुए शख्स अपनी नाक बंद कर के जितनी जल्दी हो सके कैश निकलता नजर आ रहा है. इस नजारे को वहीं मौजूद किसी दूसरे शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Post a Comment

0 Comments