Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

'मां की चप्पल की ताकत तो मगरमच्छ भी जानते हैं' यकीन न हो तो देख लें VIDEO

सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक खूंखार मगरमच्छ को कुछ ऐसा करते देखा जा रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. अगर आपने अब तक किसी मगरमच्छ को चप्पल से मार खाने के डर से भागते नहीं देखा हो तो इस वीडियो को देखना तो बनता है.


दुनियाभर में कई प्रकार के जानवर मौजूद हैं, जिनमें से कुछ काफी शांत हैं, तो कुछ काफी खूंखार और खतरनाक, जिन्हें शिकार को बख्शना कतई पसंद नहीं होता, वो भी तब जब वो मुंह के सामने हो. इन खूंखार जानवरों को फर्क नहीं पड़ता कि उनका शिकार कोई जंगली जानवर हो या फिर इंसान. उसको सिर्फ अपनी भूख मिटाना होता है, जिसके लिए वो शिकार की हिम्मत तोड़कर उसे झट से कच्चा ही चबा जाते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आपको भी ऐसा लग सकता है कि आप खुली आंखों से सपना देख रहे हो.

यहां देखें वीडियो

मगरमच्छ को काफी खूंखार जानवरों में गिना जाता है, जो पलक झपकते ही शिकार को अपने मजबूत जबड़ों में दबा लेता है, जिसे देखकर हर किसी के डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जरा सोचिए अगर आप कभी मगरमच्छ के चंगुल में फंस गए तो क्या हालत होगी या फिर वो कभी एकाएक सामने आ जाए तो आपके क्या रिएक्शन होंगे. अब आप सोचेंगे कि जाहिर सी बात है कि डर के मारे 'कलेजा मुंह में आ जाएगा', लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपका दिमाग पूरी तरह चकरा जाएगा, डर के मारे नहीं बल्कि हैरानी से. दरअसल, तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला को सामने से आ रहे मगरमच्छ को देख डर के मारे भागते नहीं, बल्कि मगरमच्छ को चप्पल से मार खाने के डर से भागते देखा जा रहा है.

हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक खूंखार मगरमच्छ को कुछ ऐसा करते देखा जा रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. अगर आपने अब तक किसी मगरमच्छ को चप्पल से मार खाने के डर से भागते नहीं देखा हो तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक महिला नदी के किनारे अपने डॉगी को घुमाती दिख रही है. इस दौरान पानी में हलचल होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी में एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन मगरमच्छ घूमते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनमें से एक मगरमच्छ तेजी से महिला के करीब पहुंच ही रहा होता है कि महिला उसे अपनी चप्पल दिखाते हुए पीटने की धमकी देती नजर आती है, जिसे देखकर मगरमच्छ उल्टे पैर भागता नजर आता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @_TheFigen नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मां की चप्पल की ताकत तो मगरमच्छ भी जानते हैं'. महज 37 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 7.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 314.9K लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं 57.3K लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. यूजर्स बढ़चढ़ कर इस पर अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा है, 'हमें विश्वविद्यालयों में मां की चप्पलों के बारे में अध्ययन करने की आवश्यकता है, क्योंकि यह वास्तविकता है'.

Post a Comment

0 Comments