Header Google Ads

Video: समुद्र तट पर आई मगरमच्छ की बाढ़, इतने मगरमच्छ आपने एक साथ कभी नहीं देखे होंगे

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, इसमें ब्राजील के समुद्र तट पर हजारों की तादाद में मगरमच्छों को देखा जा रहा है. जिसे देख यूजर्स सिहर गए हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी-कभी ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं. जिसे देख यूजर्स सिहर जाते हैं और खुद को ऐसी किसी खतरनाक जगह पर नहीं चाहते, जो की वीडियो में दिख रही हों. हाल ही में वायरल (Viral Video) हो रही एक वीडियो को देख यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई भी कमजोर दिल वाला इंसान ऐसी जगह पर सपने में भी कदम नहीं रखना चाहेगा.

दरअसल मगरमच्छ धरती पर पाए जाने उन खुंखार जीवों में से एक हैं जो जमीन पर पानी दोनों में ही काफी घातक साबित हो सकते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इसमें ब्राजील के समुद्र तट को देखा जा रहा है. इस पर मगरमच्छों की आई बाढ़ को देखा जा रहा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि वीडियो में एक या दो की संख्या में मगरमच्छ नहीं दिख रहे हैं.


समुद्र किनारे दिखे हजारों मगरमच्छ

वीडियो में दिख रहे मगरमच्छों की संख्या हजारों से भी ऊपर बताई जा रही है. वीडियो को किसी ऊपरी जगह से फिल्माया गया है. इस दौरान समुद्र किनारे और पानी के अंदर हजारों की तादाद में मगरमच्छों को देखा जा सकता है. फिलहाल वीडियो को देख कोई भी शख्स इस जगह पर कदम रखने की भी नहीं सोच सकता है.


वीडियो देख दहशत में आए लोग

फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे खबर लिखे जाने तक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं एक लाख 68 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है तो 23 हजार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने रिएक्शन दिए हैं. ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि यह काफी खतरनाक है, जहां वह कभी भी नहीं जाना पसंद करेंगे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.