Header Google Ads

अरुणाचल में भारी बारिश में बहकर ऐसे खाई में गिरी स्कॉर्पियो कार, लोग चीखते रहे, देखें VIDEO

 अरुणाचल में भारी बारिश में बहकर ऐसे खाई में गिरी स्कॉर्पियो कार, लोग चीखते रहे, देखें VIDEO

अरुणाचल प्रदेश में लोअर सुबनसिरी जिले के चिपुता गांव में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़ में एक स्कॉर्पियो कार बह गई. यह हादसा दोइमुख और पोटिन रोड के बीच शुक्रवार को हुआ, जिसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें दिख रहा है कि स्कॉर्पियो कार सड़क पर पानी की तेज़ धार में फंस गई है. कार का दरवाज़ा खुला हुआ है और उसके पास ही 3 लोग खड़े हुए हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि ये लोग इसी कार में सवार थे. हालांकि इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है.

यह वीडियो घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ी एक कार से बनाया गया है, जिसमें दिख रहा है कि एक शख्स उस कार की तरफ हल्के कदमों से बढ़ रहा है, लेकिन इसी बीच कार बहकर गहरे खड्ड में गिर गई.

बता दें कि उत्तर पूर्वी भारत के राज्य अरुणाचल प्रदेश में पिछले तीन-चार दिनों से बेहद तेज़ बारिश दर्ज की गई है. इस दौरान कई जगहों पर बाढ़ और भूस्खलन की भी खबरें हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी के उत्तर पूर्व में बने चक्रवातीय स्थिति बनी हुई है, जिसके कारण पूर्वोत्तर के राज्यों में मूसलाधार बारिश हो रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.