Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

VIDEO: मुंबई में महिला पुलिस पर चढ़ाने के लिए शख्स ने दौड़ाई स्कूटी, जानें क्या थी वजह?

 VIDEO: मुंबई में महिला पुलिस पर चढ़ाने के लिए शख्स ने दौड़ाई स्कूटी, जानें क्या थी वजह?

नो-पार्किंग जोन में पार्किंग किए गए अपने स्कूटर टोइंग से नाराज मुंबई में एक शख्स ने ट्रैफिक महिला पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश की. शख्स स्कूटी को ट्रैफिक पुलिस द्वारा जबरन ले जाने से नाराज था. इसलिए उसने महिला पुलिसकर्मी को जबरन कुचलने की कोशिश की. युवक और उसकी पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना सोमवार दोपहर की है, दंपति को मुंबई के नालासोपारा के पाटनकर पार्क पुलिस चौकी में रखा गया.

आरोप है कि ब्रजेश कुमार भेलौरिया और उनकी पत्नी डॉली कुमारी सिंह ने पुलिसकर्मी प्रज्ञा शिवराम दलवी को गालियां दीं. इसके बाद भेलौरिया ने स्कूटर को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसे गेट पर रोकने की कोशिश की.

हालांकि वो रुके नहीं और अपनी पत्नी के साथ चिल्लाते हुए भेलौरिया ने पुलिस अधिकारी को नीचे गिराने की कोशिश की. वो पुलिसकर्मी को कुछ दूर तक घसीटते हुए सड़क पर ले गए, जिससे उसके हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं.

भलौरिया ने महिला पुलिसकर्मी पर उसे टारगेट करने का आरोप लगाया. हालांकि पुलिस ने पति-पत्नी दोनों को इस घटना के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना स्थल पर मौजूद चश्मदीदों ने पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया है.

Post a Comment

0 Comments