Header Google Ads

खुद को 'रजनीकांत' समझ 'चचा' ने उड़ाया गर्दा, VIDEO देख हो जाएंगे दीवाने!

Old Man Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का वीडियो हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो में 'चचा' का स्वैग देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.


आजकल के बदलते समय में लोगों की सोच में काफी कुछ बदलाव देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर लोग पहले कुछ भी नया करने से पहले दस बार सोचते थे, वहीं अब लोग अपने अलग अंदाज (style) में स्वैग (swag) दिखाते नजर आते हैं. चाहे बच्चे (children) हो या बूढ़े हर कोई अपने तरीके से जिंदगी (life) के मजे ले रहा है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज (viral video) देखने को मिल जाते हैं, जिसमें लोग अपने शौक को पंख देते हुए अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी रहे होते हैं. अब हाल ही में वायरल इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार 'रजनीकांत' (South Industry superstar Rajinikanth) की तरह बीड़ी पीते हुए स्वैग दिखा रहा है, जिसे देख सोशल मीडिया (social media) यूजर्स भी 'चचा' के फैन हो गए हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में बुजुर्ग शख्स जिस अंदाज में बीड़ी पी रहा, उसे देखकर यूजर्स भी दंग हैं. हर कोई यह जानना चाहता है कि 'चचा' के इस स्वैग के पीछे का राज क्या है. इंटरनेट पर बुजुर्ग का वीडियो देख लोग इनके दीवाने हो रहे हैं. वीडियो में बुजुर्ग का जलती बीड़ी के साथ जबरदस्त अंदाज वाकई धमाल मचा रहा है. वीडियो में बुजुर्ग की स्टाइल देखने के बाद आपको एक ना एक बार सुपरस्टार 'रजनीकांत' की याद जरूर आ जाएगी. यूं तो सुपरस्टार 'रजनीकांत' की स्टाइल के कई दीवाने हैं, कोई उनकी स्टाइल कॉपी करता है, तो कोई उनके कपड़े पहनने का तरीका, कोई उनके कुछ डॉयलाग्स को बोल खुद को ही 'रजनीकांत' समझ बैठता है, तो कोई उनके स्वैग को दिन-रात कॉपी कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी बुजुर्ग सुपरस्टार 'रजनीकांत' की स्टाइल कॉपी करता नजर आ रहा है.

वीडियो में आप देखेंगे कि, सड़क किनारे एक 'चचा' खड़े हैं, जो बीड़ी जलाकर सुपरस्टार 'रजनीकांत' के स्वैग में आने को तैयार हैं. इसी बीच बुजुर्ग बीड़ी को जलाकर हवा में उछालते हुए उसे मुंह में ले लेता है और फिर अनोखे अंदाज में मुंह से धुआं निकालते दिखाई देते हैं. वीडियो में बुजुर्ग का यह अंदाज वाकई कातिलाना है. 

सोशल मीडिया प्लेयफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों का सिर चकरा रहा है. वीडियो को देख चुके यूजर्स बुजुर्ग की स्टाइल पर फिदा होकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो पर लाइक, कमेंट्स का सिलसिला जारी है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा,'ये बाबू रॉव का स्टाइल है.' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'क्या स्वैग है.'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.