Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

शिखर धवन क्या फिर बनेंगे दूल्हा... रवींद्र जडेजा ने क्यों कहा- इसकी शादी करा दीजिए, देखिए वायरल VIDEO

 शिखर धवन क्या फिर बनेंगे दूल्हा... रवींद्र जडेजा ने क्यों कहा- इसकी शादी करा दीजिए, देखिए वायरल VIDEO.

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का सोशल मीडिया से प्रेम जगजाहिर है. धवन अक्सर अपनी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं. टीम इंडिया के इस बल्लेबाज ने शनिवार (24 सितंबर) को इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के संग नजर आ रहे हैं. धवन और जडेजा के इस वीडियो पर हरभजन सिंह से लेकर सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह और खलील अहमद ने भी कमेंट किया है.

दरअसल, धवन ने जो वीडियो रील अपलोड किया है उसमें रवींद्र जडेजा रीहैब कर रहे हैं. उनके घुटने पर पट्टी बंधी हुई है. शिखर धवन उनके सामने डांस कर उन्हें परेशान कर रहे हैं. इसके बाद जडेजा कहते हैं, ‘ इसकी शादी करा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा.’ धवन और जडेजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है.


धवन के वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुका है
शिखर धवन ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ नहीं, नहीं अभी नहीं, थोड़ा करो इंतजार.’ यह डायलॉग साल 2000 में आई फिल्म बुलंदी का है, जिसमें ये संवाद अभिनेत्री रेखा कहती हैं. 36 साल के शिखर के इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इससे पहले धवन ने 90 के दशक के मशहूर बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए नजर आए थे. तब उन्होंने ‘मुझको क्या हुआ है, क्यों मैं खो गया हूं, छइयां छइयां, अखियों से गोली मारे, आती क्या खंडाला, ओ-ओ जाने जाना, किसी डिस्को में जाएं, मेरे महबूब मेरे सनम’ जैसे गानों पर नाचते हुए देखे गए थे.

जडेजा और धवन टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड से बाहर
रवींद्र जडेजा की हाल में घुटने की सर्जरी हुई थी. चोट की वजह से जडेजा आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 स्क्वॉड से बाहर हैं. दूसरी ओर, टीम इंडिया में गब्बर के नाम से फेमस शिखर धवन इस समय टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें टी20 विश्व कप टीम में भी जगह नहीं मिली है. शिखर ने पिछले साल आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया था. हालांकि इसपर धवन की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया था.

Post a Comment

0 Comments