Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Watch Video: 'विधानसभा में BJP विधायक खेल रहे ताश, प्रदेश का हो रहा नाश', अखिलेश यादव ने ट्वीट किया वीडियो

UP News: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी विधायक विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश.

उत्तर प्रदेश विधानमंडल का मानसून सत्र खत्म हो चुका है. इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने आज बीजेपी (BJP) के जनप्रतिनिधियों का वीडियो (VIDEO) जारी कर निशाना साधा है. वीडियो में एक विधायक मोबाइल पर गेम खेलते नजर आ रहे तो दूसरे रजनीगंधा तथा तुलसी जर्दा का मिश्रण कर रहे हैं. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि 'भाजपाई विधायक उप्र विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश. बीजेपी के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वायरल कर जनहित का काम किया. अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन मा. विधायकजी पर नैतिक बुलडोजर कब चलाएंगे?


अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया है कि महोबा से बीजेपी विधायक सदन में मोबाइल पर वीडियो गेम खेल रहे थे. इतना ही नहीं झांसी से बीजेपी विधायक रजनीगंधा के साथ तंबाकू खा रहे थे. सपा ने कहा कि इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब तो हैं नहीं और सदन को अपने मनोरंजन का अड्डा बना रहे हैं. इन विधायकों का यह कृत्य बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक है.

अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों ने किया था वॉकआउट

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल के मानसून सत्र के पहले दिन से ही विरोध जताना शुरू कर दिया था. इसके बाद लगातार किसी न किसी मुद्दे पर सरकार को घेर रही थी. अंतिम दिन शुक्रवार को अपेक्षित जवाब ना मिलने का आरोप लगाकर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा के विधायकों ने वॉकआउट किया था. इसके बाद दूसरे सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. बता दें कि गुरुवार को विधानसभा सत्र के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

Post a Comment

1 Comments