Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Watch: ऑटो से जा रहे सीएम केजरीवाल की अहमदाबाद पुलिस से नोंकझोंक, कहा- मैं जनता का आदमी, नहीं चाहिए सुरक्षा

गुजरात में पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल को ऑटो से जाने से रोक दिया. इस दौरान नोंकझोंक हो गई.

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembley Election) प्रचार में जुटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पुलिस में उस वक्त नोंकझोंक हो गई जब वह ऑटो से जा रहे थे. केजरीवाल अहमदाबाद में होटल से एक ऑटो वाले के यहां ऑटो में बैठकर खाना खाने के लिए जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें जाने से रोका. इसी दौरान बहस हो गई. वीडियो में सुना जा सकता है कि सीएम केजरीवाल कह रहे हैं आप मुझे कैद कर रहे हैं. मैं जनता का आदमी हूं, हमें सुरक्षा नहीं चाहिए.हालांकि बाद में अरविंद केजरीवाल ऑटो चालक के घर की तरफ़ निकले.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल को रोके जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जनता के नेता को जनता के बीच जाने से रोक रहे है बीजेपी वाले...अरविंद केजरीवाल जी के जनता में जाने से इतना डर है बीजेपी को …''

इस वीडियो में पुलिस के रोकने पर केजरीवाल ने पुलिस से कहा कि क्या सुरक्षा देंगे आप, मुझे सुरक्षा नहीं दे पाने की बात करने अपने आप पर आपके लिए धब्बा है, आपको शर्म आनी चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि हमें आपका प्रोटोकाल और आपकी सुरक्षा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि आप मुझे जनता में जाने से नहीं रोक सकते हैं. मुझे आपकी सुरक्षा नहीं चाहिए. आप मुझे जबरदस्ती सुरक्षा नहीं दे सकते हैं. आप मुझको गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं.

केजरीवाल को ऑटो में बैठने से रोकने पर आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा, ''ये कैसी दादागिरी है? तीन बार के निर्वाचित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को एक ऑटो वाले के घर नही जाने दिया जा रहा. ये हताशा बता रही है, गुजरात में BJP हार रही है.''

Post a Comment

0 Comments