Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

WhatsApp लाया टेंशन खत्म करने वाला फीचर! अब बिना App खोले मिलेगा Voice Calls का मजा, जानिए कैसे

WhatsApp धमाकेदार फीचर लेकर आया है, जो आपकी सारी टेंशन को खत्म कर देगा. अब वॉट्सएप कॉल के लिए आपको जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी. अपनी कलाई से WhatsApp वॉयस कॉल में अटेंड कर सकते हैं.


अब आप अपने Samsung Galaxy Watch 5 और Samsung Galaxy 4 स्मार्टवॉच से WhatsApp कॉल ले सकेंगे. रिपोर्टों के अनुसार, WhatsApp एक एंड्रॉइड बीटा बिल्ड को रोल आउट कर रहा है जो Wear OS 3 स्मार्टवॉच में वॉयस कॉल सपोर्ट जोड़ता है. Samsung Galaxy Watch 4 और हाल ही में लॉन्च किए गए Galaxy Watch 5 के यूजर अपनी कलाई से WhatsApp वॉयस कॉल में अटेंड कर सकते हैं.


ले सकेंगे वॉयस कॉल्स का मजा

यह फीचर कथित तौर पर WhatsApp पर एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.22.19.11 और 2.22.19.12 के लिए डिफॉल्ट रूप से सक्षम है. WhatsApp का लोगो पहले से ही कॉल पर प्रदर्शित हो सकता है ताकि उन्हें सामान्य फोन कॉल से अलग किया जा सके. एंड्रॉइड 2.22.19.11 या नए के लिए WhatsApp बीटा वाले यूजर्स को उनके Wear OS 3 संगत गैलेक्सी वॉच पर ऐप से इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन मिलेगा.


Galaxy Watch 4 और Watch 5 में मिल रही सुविधा

रेडिट पर उपयोगकर्ता की रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सएप अपने लेटेस्ट बीटा रिलीज के साथ अब Wear OS 3 स्मार्टवॉच पर वॉट्सएप वॉयस कॉल प्राप्त करने की क्षमता लाता है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, Wear OS 3 पर चलने वाले Samsung Galaxy Watch 4 और Samsung Galaxy Watch 5 में यह फीचर मिल रहा है.


9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉइड बीटा v2.22.19.12 के लिए वॉट्सएप कनेक्टेड Samsung Galaxy Watch 5 पर वॉट्सएप वॉयस कॉल प्राप्त करने की क्षमता ला रहा है. हालांकि, कुछ रेडिट यूजर्स ने पुष्टि की है कि कार्यक्षमता गैलेक्सी वॉच 4 पर उपलब्ध है. Android बीटा के लिए WhatsApp v2.22.19.11.


स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी वॉच 5 वॉट्सएप वॉयस कॉल के लिए एक अलग यूआई दिखाते हैं. रेडिट पर शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, वॉट्सएप के लोगो को सामान्य कॉल से अलग करने के लिए इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से आने वाली कॉल पर संपर्क विवरण के तहत प्रदर्शित किया जाता है. इसे स्वीकार और अस्वीकार स्लाइडर के साथ दिखाया गया है. Google Pixel 6 स्मार्टफोन के साथ जोड़े गए गैलेक्सी वॉच 5 में कथित तौर पर वॉट्सएप लोगो नहीं दिख रहा है, जिसका अर्थ है कि यूआई नियमित कॉल के समान है

नई कार्यक्षमता वर्तमान में वॉट्सएप बीटा यूजर्स के लिए एक्सक्लूजिव है और रिपोर्ट के अनुसार आने वाले दिनों में हम इसका सार्वजनिक रोलआउट देख सकते हैं. अंतिम रिलीज से पहले फीचर में बदलाव होने की उम्मीद है.

Post a Comment

0 Comments