Header Google Ads

बिगड़ा मोबाइल सुधरने दिया, खाते से गायब हुए 2 लाख:कर्मचारी ने बैंकिंग ऐप एक्सेस किया, फिक्स डिपॉजिट तोड़कर पैसे ट्रांसफर किए

बिगड़ा मोबाइल सुधरने दिया, खाते से गायब हुए 2 लाख:कर्मचारी ने बैंकिंग ऐप एक्सेस किया, फिक्स डिपॉजिट तोड़कर पैसे ट्रांसफर किए

मुंबई में एक शख्स को फोन रिपेयर करवाना महंगा पड़ गया। रिपेयर करने वाले ने कस्टमर का बैंकिंग ऐप एक्सेस कर लिया। इसके बाद उसकी FD फिक्स डिपॉजिट तोड़कर 2.2 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। घटना साकीनाका में रहने वाले पंकज कदम के साथ हुई।

पंकज ने Mumbai Police से इसकी शिकायत की जिसके बाद साकीनाका पुलिस ने फोन रिपेयर करने वाले कर्मचारी के पर FIR दर्ज कर ली है।

रिपेयर करने वाले ने 3 दिन तक स्टोर बंद रखा
कदम ने पुलिस को बताया कि 7 अक्टूबर को उनके फोन के स्पीकर में दिक्कत आ रही थी। इसलिए वह लोकल फोन रिपेयर स्टोर में गए। कर्मचारी ने उसे अपना सिम कार्ड फोन में से निकालने के लिए मना कर दिया। कर्मचारी ने फोन वापस लेने अगले दिन बुलाया। 8 अक्टूबर को जब कदम दुकान पर गया तो वह बंद थी। इसके बाद 9 और 10 अक्टूबर को भी दुकान बंद मिली।

5वें दिन फोन मिला तो पता चला 2 लाख गायब
11 अक्टूबर को कदम फिर से स्टोर पहुंचे। लेकिन वहां दूसरा वर्कर मिला। जब कदम ने अपना फोन और सिम कार्ड मांगा तो उसने बहाना बना दिया। गड़बड़ी का अंदेशा होने पर कदम ने अपने दोस्त की मदद से बैंकिग ऐप चेक किया। तब उन्हें धोखाधड़ी का पता चला। इसके बाद 14 अक्टूबर को कदम ने साकीनाका पुलिस में FIR दर्ज की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.