Header Google Ads

विक्रोली में 22 मंजिला निर्माणाधीन इमारत से गिरने से 31 वर्षीय युवक की मौत

 23 अक्टूबर को विक्रोली(Vikroli) इलाके में एक मजदूर की निर्माणधीन कंस्ट्रक्शन साइट से गिरने से मौत हो गईं।

31वर्षीय मजदूर की मौत गहरी चोट लगने के कारण हूई। घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई और मृतक की पहचान मीरा रोड निवासी अजीजुल अहमद अंसारी के रूप में हुई है।अंसारी श्रद्धा बिल्डर्स के लिए 22 मंजिला निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहा था, जिसका निर्माण विक्रोली के टैगोर नगर में किया जा रहा है। बताया जा रहा है की मजदूर को निर्माण कंपनी द्वारा सुरक्षा बेल्ट नहीं दिया गया था। 

वह टाइल लगाने और प्लास्टर लगाने के अपने काम के लिए जाने जाते थे।पुलिस ने शफीक शेख और सुरक्षा इंजीनियर केतन परब के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है। विक्रोली थाने में एसआई सुविधा चव्हाण ने शिकायत की आधिकारिक जानकारी दी।अधिकारियों ने यह भी कहा कि यह घटना सुबह 9:30 बजे हुई क्योंकि अंसारी अपना संतुलन खोने के बाद डक्ट एरिया में गिर गया। 

उनके चचेरे भाई मंडल को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह किस मंजिल से गिरे हैं। ठेकेदार शेख और परब अभी तक स्थान पर नहीं पहुंचे थे, हालांकि, मजदूर सुबह 8:45 बजे तक वहां पहुंच गए और जाहिर तौर पर अंसारी एक ऊंची मंजिल पर काम कर रहे थे।मंडल ने कहा कि कुछ मजदूरों ने तेज आवाज सुनी, मौके पर पहुंचे और अंसारी को खून से लथपथ पाया। उन्हें राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया और वहां पहुंचने पर उनकी मौत हो गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.