Header Google Ads

डॉक्टर ने महिला की आंख से निकाले 23 कॉन्टैक्ट लेंस, वजह जान उड़े लोगों के होश - देखें Shocking Video

महिला लगातार 23 रातों से हर रात सोने से पहले अपने कॉन्टैक्ट लेंस को निकालना 'भूल गई'.


एक महिला जब डॉक्टर के पास गई, तो उसे पता चला कि उसके आंख में कई सारे कॉन्टैक्ट लेंस (Contact Lenses) इकट्ठा हो गए हैं. वो इस वजह से, क्योंकि गुमनाम महिला लगातार 23 रातों से हर रात सोने से पहले अपने कॉन्टैक्ट लेंस को निकालना 'भूल गई'.

उन कॉन्टैक्ट लेंसों को हटाने की प्रक्रिया का एक अब वायरल वीडियो डॉ कतेरीना कुर्तीवा नाम के डॉक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 13 सितंबर को पोस्ट किया है. वीडियो में महिला की आंख से उन सभी 23 कॉन्टैक्ट लेंस को हटाते हुए दिखाया गया है.

वीडियो के ऊपर टेक्स्ट में लिखा है, "किसी की आंख से 23 कॉन्टैक्ट लेंस निकालना. मेरे क्लिनिक से वास्तविक जीवन का वीडियो. अपने कॉन्टैक्ट लेंस लगाकर न सोएं." 

देखें Video:

कुर्तीवा ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "एक दुर्लभ वाक्या जब कोई कई रातों तक हर रोज़ कॉन्टैक्ट लेंस निकालना भूल जाता है और हर सुबह उनके ऊपर ही एक नया लगा लेता हो. लगातार 23 दिन !!! मुझे कल अपने क्लिनिक में कॉन्टैक्ट लेंस का गुच्छा देखने को मिला." 

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 2.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 81 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट एरिया में चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं दी हैं.

महिला की चिंता करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मैं इस महिला को चश्मा लगाने की सलाह दूंगा, अब उसके लिए कोई कॉन्टैक्ट नहीं."

एक अन्य पोस्ट में प्रक्रिया की तस्वीरें शेयर करते हुए, डॉक्टर ने आगे लिखा, "मैंने सभी कॉन्टैक्ट लेंस को सावधानीपूर्वक अलग कर दिया है और कुल 23 की गिनती की है. मुझे कॉन्टैक्ट लेंस को अलग करने के लिए एक बहुत ही बढ़िया सर्जिकल उपकरण एक जौहरी के संदंश का उपयोग करना पड़ा. क्योंकि वे एक महीने तक पलक के नीचे बैठने के बाद अनिवार्य रूप से एक साथ चिपके हुए थे."

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.