Header Google Ads

Video: 230 की रफ्तार से दौड़ाई BMW, फेसबुक लाइव पर कहा 'चारों मरेंगे'! तभी टकरा गई गाड़ी, अंजाम देख दहल उठेगा दिल

कार के कंटेनर से टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए। कंटेनर को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन कार का कबाड़ हो गया।


बड़े बुजुर्ग कहते आए हैं कि मुंह से कोई शब्द निकालने से पहले सौ बार सोचना चाहिए। कई बार मुंह से निकली बातें सच साबित हो जाती हैं। ऐसा ही एक हादसा बिहार के चार दोस्तों के साथ देखने को मिला। एक डॉक्टर और जेडीयू के नेता के बेटे और उनके दोस्तों के लिए BMW को तेज रफ्तार में दौड़ाना जान का सौदा बन गया। 

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चारों दोस्त BMW कार को 230 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से जैसे हवा में उड़ाए ले जा रहे थे। साथ में फेसबुक लाइव (Facebook Live) भी चलाया हुआ था। पीछे से आवाज आती है- "और तेज स्पीड बढ़ा, 250 तक पहुंचा दे, चारों मरेंगे आज!" उसके कुछ ही पल बाद ही कार एक कंटेनर से टकरा गई। आप सोच सकते हैं कि 230 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही गाड़ी जब किसी चीज से टकराएगी तो क्या हाल होगा, या तो सामने वाली चीज नहीं बचेगी, या फिर सामने वाली चीज भारी है तो गाड़ी नहीं बचेगी। 

कार के टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए। कंटेनर को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन कार का कबाड़ हो गया। चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा यूपी के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार की शाम को हुआ। इस भयंकर हादसे में जान गंवाने वाले डॉक्टर आनंद कुमार थे, जो रोहतास जिले के डेहरी निवासी थे। उनके पिता डॉक्टर होने के साथ ही जेडीयू नेता भी हैं। आनंद के साथ कार में उनके चाचा के दामाद दीपक कुमार, उनके दोस्त अखिलेश सिंह और भोला कुशवाहा थे। चारों लोगों की मौके पर मौत हो गई। 


हादसा होने से पहले उन्होंने फेसबुक लाइव पर वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरू में कार की स्पीड 100 से कम नजर आ रही है। फिर पीछे किसी की आवाज आती है और चालक को 250 किमी की रफ्तार से दौड़ाने के लिए कहा जाता है। चालक स्पीड बढ़ाकर 230 तक पहुंचा देता है और तभी कार कंटेनर से टकरा जाती है। हादसा इतना भयंकर था कि शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए थे। लाश के टुकडों को बोरे में भरकर ले जाया गया। मौके पर मौजूद लोग सन्न रह गए। इसलिए कहते हैं कि गाड़ी हमेशा उचित रफ्तार से ही चलानी चाहिए। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.