Header Google Ads

A new gang in Mumbai: महिलाओं का यह गिरोह दुकानों को लूटने के लिए 'पर्दा' का इस्तेमाल कर रहा है, देखें वीडियोm

शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे अल-मदीना स्टोर्स से ब्रेक-इन की सूचना मिली थी। छह में से चार महिलाएं दुकान के बाहर बैठी हैं। थोड़ी देर बाद उनमें से चार ने एक चादर या शॉल जैसा कपड़ा फैलाया ताकि इसे दो अन्य को ढकने के लिए "पर्दा" (पर्दा) के रूप में इस्तेमाल किया जा सके।


मीरा रोड के नया नगर इलाके में एक सर्व-महिला "पर्दा" या "छद्दर" गिरोह के छह सदस्यों ने एक सूखे मेवे और मिठाई की दुकान में सेंध लगाई और शनिवार तड़के नकदी लेकर फरार हो गए। शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे अल-मदीना स्टोर्स से ब्रेक-इन की सूचना मिली थी। छह में से चार महिलाएं दुकान के बाहर बैठी हैं। थोड़ी देर बाद उनमें से चार ने एक चादर या शॉल जैसा कपड़ा फैलाया ताकि इसे दो अन्य को ढकने के लिए "पर्दा" (पर्दा) के रूप में इस्तेमाल किया जा सके।  

यहां देखें वीडियो:

जहां एक महिला शटर उठाती है, वहीं दूसरी जो बहुत पतली है, हाथ में टॉर्च लेकर दुकान के अंदर रेंगती है और नकदी लेकर भाग जाती है। चूँकि उन्होंने पर्दा फैला दिया था, किसी ने ध्यान नहीं दिया कि स्त्रियाँ क्या कर रही हैं। अपराध के पूरे क्रम को क्लोज सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरों द्वारा स्टोर के अंदर और बाहर कैद कर लिया गया है, जो स्थानीय पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर स्थित है। इसने कानून लागू करने वाली एजेंसियों की दक्षता पर एक गंभीर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।  

“सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट रूप से पता चलता है कि एक महिला स्टोर में घुसी, जबकि अन्य ने शटर को बाहर से कवर किया था। हालांकि, मोबाइल फोन या लैपटॉप जैसे अन्य कीमती सामान अछूते रहे; केवल नकद राशि लगभग रु। 30,000 गायब है। हमारी दुकान से पुलिस थाना महज 100 मीटर की दूरी पर है। दुकान के मालिक महमूद अब्दुल लखनिया ने कहा। 

जबकि उस समय सड़क पर कभी-कभार वाहनों की आवाजाही होती थी, किसी ने भी दुकान के आसपास की गतिविधियों पर ध्यान नहीं दिया क्योंकि वे सभी महिलाएं थीं। मीरा रोड के नया नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही थी।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.