Header Google Ads

Bangalore: उद्घाटन के 4 महीने बाद ही टूटा सर्विस रोड, कांग्रेस बोली - "40 प्रतिशत भ्रष्टाचार का एक और उदाहरण"

कांग्रेस नेता नागराज यादव ने कहा कि यह "40 प्रतिशत" भ्रष्टाचार का एक और उदाहरण है, जो सरकार द्वारा अनुबंधों में कथित घूंस का एक संदर्भ है.


शहर में 19.5 करोड़ की लागत से बनाए गए अंडर पास के हिस्सें के रूपमें बनाया गया सर्विस रोड रविवार को ध्वस्त हो गया. ये घटना उद्घाटन समारोह के महज चार महीने बाद हुआ है, जिसने कांग्रेस को राज्य की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लागने का एक और मौका दे दिया है.  दरअसल, कुंदनहल्ली अंडरपास पर मरम्मत चल रही थी, जो पूर्वी उपनगरों को आईटी हब के अन्य हिस्सों से जोड़ता है.

घटना के संबंध में अधिकारियों ने ऑन कैमरा कोई बात नहीं की. लेकिन सिविक बॉडी की सिग्नल फ्री कॉरिडोर परियोजना पर काम कर रहे कार्यकारी अभियंता, जिसमें से यह सड़क एक हिस्सा है, ने बताया कि "सड़क में दरारें आईं क्योंकि इसके नीचे एक पाइप टूट गया और पिछले कुछ दिनों में पानी रिस गया, इसलिए मिट्टी ढीली हो गई."

पाइपलाइन की मरम्मत बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड द्वारा की गई है, जो भूमिगत उपयोगिताओं के लिए जिम्मेदार है. रिपोर्ट में कहा गया है कि टूटने से कुछ इलाकों में कावेरी नदी की जलापूर्ति 24 घंटे तक प्रभावित रही. लेकिन टूटी हुई सड़क की मरम्मत में अभी कुछ और दिन लगेंगे. ठेकेदार को इस काम को मुफ्त में करना होगा क्योंकि अंडरपास वार्षिक रखरखाव और दोष देयता खंड के तहत कवर किया गया है. नागरिक निकाय, ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिक में अधिकारियों ने कहा.

कांग्रेस नेता नागराज यादव ने कहा कि यह "40 प्रतिशत" भ्रष्टाचार का एक और उदाहरण है, जो सरकार द्वारा अनुबंधों में कथित घूंस का एक संदर्भ है. हालांकि, सरकार ने इस तरह के आरोपों को निराधार राजनीतिक प्रतिशोध के रूप में खारिज कर दिया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.