Header Google Ads

Bhediya Trailer Release: वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर आया सामने 'भेड़िया' बनकर लोगों को डराने आ रहे हैं वरुण धवन

Bhediya Trailer Release: वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर हाल ही में सामने आया है और लोग इस फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं.


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) जब भी पर्दे पर आते हैं तो कमाल कर जाते हैं. उनकी फिल्मों को लोग खूब पसंद करते हैं. एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. वरुण धवन ने हाल ही में मनोरंजन जगत में अपने 10 साल पूरे कर लिए और इसी खुशी में वो अपने फैंस के लिए लेकर आए हैं अपनी नई फिल्म का ट्रेलर. जी हां, वरुण धवन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म  'भेड़िया' (Bhediya) का ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसमें उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वरुण का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.


टीजर हो चुका रिलीज

फिल्म के टीजर को कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. इस टीजर में अभिनेता का एक अलग अंदाज देखने को मिला था. टीजर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दिखाया जाता है. इसके बाद टीजर में एक काफी डरावना मंजर भी देखने को मिला. इसके अलावा कुछ सेकंड के इस अनाउंसमेंट वीडियो में दमदार वीएफएक्स की झलक भी देखने को मिल रही है. टीजर को लोगों ने काफी पसंद किया था.


ट्रेलर आया सामने

वरुण धवन कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की शुरुवात वरुण धवन के सोन होती है. आप देख सकते हैं कि कृति के साथ उनके दोस्त उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं. लेकिन डरते भी है. ट्रेलर में मजेदार डायलॉग है, कॉमेडी है. फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है. आप देखेंगे की कैसे वरुण इच्छाधारी भेडिया बन सबका दिल जीतेंगे. वहीं फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जगंल बात चली है भी सुनने को मिलेगा.

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' के बाद अब अमर कौशिक एक और अनोखी फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के जरिए वह 'क्रीचर कॉमेडी' का नया जॉनर लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं. फिल्म की बात करें तो भेड़िया  25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार के तौर पर वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगी. वहीं बात अगर फिल्म की करते तो इसे लेकर काफी बज क्रिएट हो गया है, साथ ही लोगों को इसके वीएफएक्स काफी पसंद आ रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.