Header Google Ads

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: विदेशी कंटेस्टेंट Abdu Rozik की बढ़ेंगी मुश्किलें, घर में एंट्री लेने जा रहा उनका दुश्मन हसनबुल्ला!

 Bigg Boss 16: बिग बॉस में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है और खबर है कि रूस के हसबुल्ला मैगोमेदोव को इसके लिए अप्रोच किया गया है जिन्हें पहले से ही घर में मौजूद अब्दु रोजिक का दुश्मन बताया जा रहा है. 


बिग बॉस 16 का आगाज हाल ही में हुआ था. फिलहाल नए सीजन को 19 दिन हो चुके हैं और इस दौरान घर में काफी हंगामा भी देखने को मिल रहा है. लेकिन लगता है अब ये हंगामा और भी बढ़ने वाला है क्योंकि घर में होने जा रही है एक और खास एंट्री. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) जब से बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आए हैं तब से उन्हें सबका प्यार खूब मिल रहा है. खुद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी उन पर फिदा हैं. कभी उनकी डंबल की डिमांड पूरी होती है तो कभी उन्हें खाने को बर्गर और पिज्जा भी मिलता है. लेकिन अब घर में अब्दु का खेल थोड़ा बदल जाए तो हैरान मत होना क्योंकि खबर है कि घर में आ रहे हैं अब्दु के दुश्मन हसबुल्ला मैगोमेदोव (Hasbulla Magomedov).   


कौन हैं हसबुल्ला मैगोमेदोव
अगर आप नहीं जानते कि हसबुल्ला मैगोमेदोव हैं तो चलिए पहले आपको इनके बारे में बता देते हैं. हसबुल्ला रूस के रहने वाले हैं जो अब्दु की तरह ही ग्रोथ हार्मोन डिफिशिएंसी का शिकार हुए और उनकी हाइट 3 फीट ही रह गई. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हसबुल्ला MMA स्पूफ की वजह से ही लोकप्रिय हुए थे. वहीं अब्दु और हसबुल्ला को एक दूसरे का कॉम्पिटीटर भी माना जाता है. अक्सर इनके बीच जुबानी जंग भी देखने को मिलती है. अब खबर है कि बिग बॉस 16 में हसबुल्ला एंट्री ले सकते हैं और अगर वाकई ऐसा हुआ तो दर्शकों को अब्दु का एक अलग ही रूप भी देखने को मिल सकता है.

दरअसल, अभी तक अब्दु सिर्फ अपने काम से काम रखते हैं. वो मस्ती करते हैं और अपने गाने से हर किसी का दिल बहलाते रहते हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस के मेकर्स ने हसबुल्ला मैगोमेदोव को अप्रोच किया है और अगर वो हां कर देते हैं तो वो जल्द ही घर में एंट्री लेते नजर आ सकते हैं. जिसके बाद अब्दु किस तरह से रिएक्ट करेंगे और खेल किस तरह बदलेगा वो देखना वाकई दिलचस्प होगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.