Header Google Ads

Bigg Boss 16: सलमान खान को हुआ डेंगू, अब यह मशहूर फिल्म मेकर संभालेंगे कमान

सलमान खान ने बिग बॉस से ब्रेक ले लिया है। इसके अलावा वह किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग भी अब रोक चुके हैं।

बिग बॉस सीजन 16 के होस्ट सलमान खान को डेंगू होने की खबर है। जी हां, सुपरस्टार सलमान खान को डेंगू हो गया है, ऐसा बताया जा रहा है। बिग बॉस 16 फिलहाल टीवी पर धूम मचा रहा है और टीआरपी भी तगड़ी बटोर रहा है। ऐसे में बिग बॉस के होस्ट के बीमार हो जाने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। मसलन, अब बिग बॉस को होस्ट कौन करेगा? क्या शो की शूटिंग रोक दी जाएगी? बिग बॉस शो के चाहने वालों को ये सभी सवाल परेशान कर रहे हैं। लेकिन खबर है कि सलमान की जगह एक और पॉपुलर होस्ट अब बिग बॉस की कमान संभाल सकते हैं। 

बिग बॉस 16 में करण जौहर की एंट्री हो सकती है, ऐसा कहा जा रहा है। जी हां, करण जौहर अपने टॉक शो कॉफी विद करन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अब उनके बिग बॉस 16 को संभालने की भी खबरें आ रही हैं। यूं तो फैन्स का शो में किसी और होस्ट को अपना पाना बहुत मुश्किल है, क्योंकि दर्शक इस शो के होस्ट के रूप में केवल सलमान खान को ही पसंद करते हैं। लेकिन ऐसे में, जब सलमान को डेंगू होने की बात सामने आ रही है तो किसी न किसी को तो शो का होस्ट बनाया जाना तय है। और करण जौहर का नाम इसके लिए लिया जा रहा है। 
कॉफी विद करन के होस्ट करण जौहर अब बिग बॉस की कमान संभाल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने बीमारी के चलते अपनी आगमी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग भी रोक दी है। आपको बता दें कि इससे पहले करण बिग बॉस का OTT वर्जन होस्ट कर चुके हैं। ओटीटी बिग बॉस के लिए करण जौहर को काफी पसंद भी किया गया था और टीवी वाले बिग बॉस की तरह ही यह शो काफी पॉपुलर भी हुआ था। 

सलमान खान ने बिग बॉस से ब्रेक ले लिया है। इसके अलावा वह किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग भी अब रोक चुके हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 2023 की शुरुआत में रिलीज होने वाली है। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। कलाकारों की बात करें तो इसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे। शहनाज गिल और पलक तिवारी भी इसमें नजर आएंगे। फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रड्यूस की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.