Header Google Ads

Bihar Breaking News: औरंगाबाद में सिलेंडर फटा, छठ पर प्रसाद बनाने में जुटा था परिवार, 25 से 30 लोग झुलसे, कई गंभीर

Cylinder Blast in Aurangabad: औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र के शाहगंज मोहल्ले की घटना है. घायलों में पुलिसकर्मी भी हैं. सदर अस्पताल में सबका इलाज कराया गया है.

औरंगाबाद: नगर थाना क्षेत्र के शाहगंज मोहल्ले के वार्ड नं 24 में शनिवार की अल सुबह करीब 2:30 बजे के आसपास सिलेंडर फट गया. घटना में 25 से 30 लोगों के झुलसे होने की खबर है. इसमें कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हैं. मोहल्ले के अनिल गोस्वामी के घर में छठ हो रहा था. परिवार के सभी सदस्य प्रसाद बनाने में जुटे थे. इसी दौरान गैस रिसाव के बाद आग तेजी से धधक उठा. घटना के बाद मोहल्ले में भगदड़ मच गई. मोहल्ले के लोग आग बुझाने में जुट गए लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि लोग तुरंत काबू नहीं कर सके.

मोहल्ले के लोगों ने नगर थाने की पुलिस और दमकल की टीम को सूचना दी. मौके पर पुलिस के साथ दमकल की टीम आग बुझाने में जुट गई. आग की लपटें तेज होने के बाद अचानक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इसमें करीब 25 से 30 लोग झुलस गए और कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

कई लोग नर्सिंग होम में भी भर्ती

बताया जाता है कि घायलों में पुलिसकर्मी भी हैं. महिला सिपाही प्रीति कुमारी, डीएसपी अखिलेश कुमार, जगलाल प्रसाद, सैफ जवान मुकुंद राव, जगलाल प्रसाद, ड्राइवर मो. मोज्ज्म एवं शाहगंज मोहल्ले के नगर परिषद अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनिल ओड़िया, पंकज वर्मा, राजीव कुमार आदि शामिल हैं. कई लोगों को निजी नर्सिंग होम में भी भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.