Header Google Ads

गर्लफ्रेंड के साथ करवा चौथ की शॉपिंग कर रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, बाज़ार में ही दोनों को लगी पीटने

पत्नी कुछ लोगों के साथ मिलकर पति को कॉलर से पकड़ लेती है और उसकी पिटाई कर देती है. मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.


बिल्कुल किसी बॉलीवुड फिल्म का सीन लग रहा था, जब एक महिला ने अपने पति को गाजियाबाद (Ghaziabad) के भरे बाजार में पीटा. क्योंकि पति करवा चौथ के दिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग करते पकड़े गया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पत्नी कुछ लोगों के साथ मिलकर पति को कॉलर से पकड़ लेती है और उसकी पिटाई कर देती है. मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स की प्रेमिका जब उसका बचाव करने लगी तो, सबने मिलकर उसकी भी पिटाई शुरु कर दी.जहां घटना हुई वहां दुकानदार को 'बाहर, बाहर' चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि वो उन्हें दुकान के बाहर झगड़ा करने के लिए कह रहा है.पत्नी ने पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देखें Video:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति से लड़ाई के बाद पत्नी अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. वह अपनी मां के साथ करवा चौथ पर खरीदारी करने आई थी. तभी उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ देखा.

करवा चौथ एक हिंदू त्योहार है, जो ज्यादातर देश के उत्तरी और पश्चिमी भागों में मनाया जाता है. इस दिन विवाहित महिलाएं व्रत रखती हैं और अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं. करवा चौथ कृष्ण पक्ष के चौथे दिन या कार्तिक के हिंदू कैलेंडर महीने में अंधेरे पखवाड़े को मनाया जाता है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.