Header Google Ads

बीच बाजार जूते के फीते से खंभे पर बंधा मिला शव, हत्या या आत्महत्या? जांच जारी

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का है, लेकिन आत्महत्या के एंगल से भी मामले की जांच कराई जा रही है. पुलिस ने शव की पहचान कराने के लिए जिले की सभी थानों की पुलिस को सूचित कर दिया है. मामला कानपुर कैंट के कमुरे कंपनी पुल के पास का है.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक का शव बीच बाजार खंभे से लटका मिला है. युवक की गर्दन जूते के फीते के जरिए खंभे से बंधी थी, जबकि उसके पैर जमीन पर घुटनो के बल मुड़े हुए थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का है, लेकिन आत्महत्या के एंगल से भी मामले की जांच कराई जा रही है. पुलिस ने शव की पहचान कराने के लिए जिले की सभी थानों की पुलिस को सूचित कर दिया है. मामला कानपुर कैंट के कमुरे कंपनी पुल के पास का है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह मुरे कंपनी पुल के नीचे एक युवक का शव खंभे से जूते के फीते के फंदे से लटका मिला है. सुबह लोगों ने शव देखकर कर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच पड़ताल की और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने बताया कि मृत युवक के बाल की कटिंग और कद काठी से लग रहा है कि सेना का जवान हो सकता है. इस लिए इस संबंध में सेना को सूचित किया गया है.

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस
कानपुर पुलिस के जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि कोई व्यक्ति इस तरह से फांसी नहीं लगा सकता. हत्या करके भी इस तरह से बीच सड़क पर खंभे में शव टांगना आसान नहीं है. फिलहाल पुलिस दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जूते के फीते से बंधे शव का फॉरेंसिक विशेषज्ञों से निरीक्षण कराया है. इसके बाद पोस्टमार्टम कर बिसरा जांच के लिए भेज दिया है. बिसरा जांच में मौत की असली वजह सामने आ पाएगी.

अफवाहों का बाजार गर्म
शुक्रवार की सुबह शव मिलने के साथ ही शहर में अफवाहों का बाजार गर्म है. लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं. कोई इसे हत्या बता रहा है तो कोई कह रहा है कि इसे आत्महत्या की होगी. चूंकि मृत युवक अपने पहनावे से किसी सभ्य परिवार का लग रहा है. इसलिए भी लोग इसकी खूब चर्चा कर रहे हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.