Header Google Ads

वैशाली सुसाइड केस में इनामी पड़ोसी राहुल गिरफ्तार, पत्नी संग करता था एक्ट्रेस को टॉर्चर

 वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में पुलिस ने राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सुसााइड नोट के मुताबिक राहुल इस केस का मुख्य आरोपी है.

ससुराल सिमर का फेम और टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर केस में एक नया अपडेट सामने आया है. इंदौर पुलिस ने आत्महत्या मामले के मुख्य आरोपी और वैशाली के पड़ोसी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि एक्ट्रेस के घर से मिले सुसाइड नोट में इस बात का खुलासा हुआ था कि राहुल और उसकी पत्नी दिशा वैशाली को पिछले ढाई सालों से टॉर्चर कर रहे थे. जिसकी वजह से ही तंग आकर एक्ट्रेस ने अपनी जान ले ली. वहीं, इस बीच इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरि नारायण मिश्रा ने राहुल के गिरफ्तार होने की जानकारी साझा की है.

गौरतलब है कि, वैशली ने अपने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. निधन के बाद वैशाली के कई करीबी दोस्तों ने भी राहुल का नाम लेकर बड़े खुलासे किए हैं. बताया जा रहा है कि राहुल शादीशुदा था, लेकिन वो एक्ट्रेस को कई सालों से परेशान कर रहा था. इतना ही नहीं, शादी का दबाव बनाते हुए एक्ट्रेस के इंटीमेट फोटोज को लेकर उसे धमकी दे रहा था. जिसका बता उसकी पत्नी को भी था.  


सुसाइड नोट में लिखी थी टॉर्चर करने की बात 

वैशाली ने सुसाइड नोट में साफ लिखा था कि राहुल और उसकी पत्नी दिशा उसे परेशान कर रहे थे और मेंटल रूप से टॉर्चर भी करते थे. साथ ही, एक्ट्रेस ने अपने आखिरी शब्दों में उनको सजा दिलाने की बात भी कही थी. सुसाइड नोट में बाकायदा लिखा था कि, “इनको इनके कर्मों की सजा मिलेगी. इन लोगों ने मिलके मेरी जिंदगी खराब कर दी है. पिछले ढाई सालों से ये लोग मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं. मैं तंग आ गई हूं… I Quit.”


पांच हजार का रखा गया था ईनाम 

पुलिस के सामने सच आने के बाद आरोपी दिशा और राहुल दोनों ही फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस की ओर से लुकआउट जारी किया गया. इसके साथ ही, ये भी कहा गया कि इनके मिलने पर ईनाम दिया जाएगा. पांच हजार रुपए का ईनाम रखने के बाद दोनों मिले और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.