Header Google Ads

मुंबई के मशहूर बिल्डर पारस पोरवाल ने मुंबई में की आत्महत्या

मुंबई के मशहूर बिल्डर पारस पोरवाल की आज मुंबई में आत्महत्या कर ली।
पुलिस के मुताबिक उन्होंने एक बिल्डिंग की 23वीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर जान दे दी। 57 साल के पारस के जिम से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। इसलिए मामले में किसी को भी परेशान न किया जाए।

जिम की बालकनी से लगाई छलांग
PTI के मुताबिक पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मुंबई के चिंचपोकली रेलवे स्टेशन के पास शांति कमल हाउसिंग सोसाइटी में पारस का घर है। आज सुबह करीब 6 बजे उन्होंने अपने घर में बने जिम की बालकनी से छलांग लगा दी। इलाके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। शव को फॉरेंसिक जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस जांच कर रही है कि पारस ने यह कदम क्यों उठाया।

जबलपुर में बिल्डर ने खुद को मारी गोली, पड़ोसी पर प्रताड़ना का आरोप

हफ्तेभर पहले ही मध्यप्रदेश के जबलपुर में बिल्डर राजेन्द्र उर्फ राजू वर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। पुलिस को मिले सुसाइ़ड नोट में राजू ने पड़ोसी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

हरियाणा में बिल्डर ने काट ली हाथ-पांव की नसें
इससे पहले अप्रैल में हरियाणा के फतेहाबाद में एक बिल्डर सचिन कुमार ने अपनी कार में हाथ और पांव की नस काटकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें बिल्डर ने 10 से 11 लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए लाखों रुपए की लेनदारी की बात कही थी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.