Header Google Ads

जान को खतरे में डालकर दिवाली की सफाई करने पहुंची महिला, लोग बोले- ‘लक्ष्मी जी का तो पता नहीं यमराज जरूर इंतजार में बैठे है’

मान्यता है कि दिवाली के दिन माता लक्ष्मी धरती पर आती हैं और लोगों के घरों में वास करती है और उन्हीं को अपने घरों में बुलाने के लिए लोग दिवाली से पहले अपने घर को चमकाना शुरू कर देते हैं. 

लेकिन कई लोगों के सिर पर दिवाली में सफाई का भूत कुछ ज्यादा ही चढ़ जाता है. रोशनी का त्योहार नजदीक है और देश के कई हिस्सों में दीवाली मनाने के लिए तेज रोशनी से अपने घरों को सजाया जा रहा है. लेकिन उससे पहले घर की सफाई शोर है.घर का बच्चा हो या बड़ा उसे उसका मतलब का काम बांट ही दिया है. 

मान्यता है कि दिवाली के दिन माता लक्ष्मी धरती पर आती हैं और लोगों के घरों में वास करती है और उन्हीं को अपने घरों में बुलाने के लिए लोग दिवाली से पहले अपने घर को चमकाना शुरू कर देते हैं. लेकिन कई लोग होते हैं जिनके ऊपर दिवाली आते ही सफाई का भूत सवार हो जाता है. ऐसे ही एक महिला का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप यही कहेंगे यदि इनके घर में लक्ष्मी जी नहीं आईं तो कहीं नहीं आएंगी.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुमंजिला इमारत के बाहर लटककर मजे से खिड़की साफ करते दिखाई दे रही है. जबकि इसमें बालकनी नहीं बनी हुई है.यदि वहां से पैर जरा भी फिसले तो कई मंजिल नीचे गिरने का खतरा है. इस खतरे को जानने के बावजूद महिला पूरी तसल्ली और आराम के साथ सफाई करती है. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि मानों इन्हें इस बात की खबर तो है लेकिन डर नहीं..!

यहां देखिए वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @sagarcasm नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. दिवाली से पहले आए इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दिए जा रहे हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 56 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.