Header Google Ads

India Railway: मुफ्त में फुव्वारे से हुई ट्रेन की धुलाई और लोगों की सफाई, देसी इनोवेशन देख ठहर जाएंगी निगाहें

इंडियन रेलवे ने ट्रेनों के डिब्बों की सफाई के लिए अत्याधुनिक तरीका विकसित कर लिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद यकिन मानिए आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

अगर पिछले कुछ महिनों में आपने भारतीय रेल में सफर किया हो तो एक चीज आपने जरूर नोटिस की होगी कि अपने इंडियन रेलवे में अब यात्रियों को कई सारी सुविधाएं दी जा रही है.लेकिन कई बार यहां हमें कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो हमें हैरान कर देता है. ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है. जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है क्योंकि यहां बिल्कुल देसी तरीके से चलती ट्रेन की सफाई हो रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लोकल ट्रेन प्लेटफार्म से होकर गुजरती है, लेकिन इसी दौरान दिखता है कि स्टेशन पर पानी पीने वाली टोंटी टूटी हुई और उससे बिल्कुल फुव्वारे की तरह पानी निकल रहा है और ट्रेन की सफाई और उसमें बैठे लोगों की धुलाई ऑटोमेटिक तरीके से हो रही है. ट्रेन में बैठे यात्रियों को भले ही इससे परेशानी हो रही है लेकिन इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो के खूब मजे ले रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @craziestlazy नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जिसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि महज 20 सेकेंड के इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.