Header Google Ads

जिस देश में शैतान को मारी जाती है कंकरीयां उस देश में मनाया गया हैलोवीन का जश्न, क़ब्रों के निशान मिटाने वाले शैतानों की निकाल रहे हैं मूर्तियां! +वीडियो

दुनियाभर के मुसलमानों के सबसे पवित्र स्थलों वाले इस्लामी देश सऊदी अरब में आले सऊदी शासन के युवराज मोहम्मद बिन सलमान की अगुवाई में वह हो रहा है.

जिसकी पहले शायद कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। पवित्र शहरों में सिनेमा और म्यूज़िक कंसर्ट के बाद अब शैतान परस्तों ने अपनी ताक़त का प्रदर्श्न ऐसे देश में किया है कि जहां शैतान को कंकरियां मारी जाती हैं।

मुसलमानों के सबसे पवित्र स्थलों वाले इस्लामी देश सऊदी अरब में अब शैतानों का बोलबाला होता जा रहा है। सऊदी अरब वही देश है कि जहां मुसलमान शैतानों के तीन प्रतीकों को कंकर और पत्थर मारते हैं। लेकिन अब इस देश में शैतानों की पूजा करने वाले पैदा हो रहे हैं। 



एक ओर दुनिया भर के मुस्लिम धर्मगुरु और विद्वान हैलोवीन मनाने को वर्जित अर्थात हराम मानते हैं। तो दूसरी ओर आले सऊद शासन के युवराज मोहम्मद बिन सलमान इन सभी चीज़ों की अन्देखा करते हुए सऊदी अरब में सिर उठाते शैतान परस्तों के सबसे बड़े समर्थक के रूप में आगे आए हैं। यही कारण है कि सलमान बिन अब्दुल अज़ीज़ जबसे सऊदी अरब के शासक बने हैं और उनके बेटे मोहम्मद बिन सलमान युवराज तबसे उन्होंने इस देश में शैतानी जश्न हौलोवीन मनाने की इजाज़त दी है।

इस मामले पर मुस्लिम विद्वानों और धर्मगुरुओं ने खेद जताते हुए कहा है कि, यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि सऊदी अरब जैसे इस्लामी देश में एस तरह के शैतानी कार्य हो रहे हैं। आख़िर क्या कारण है कि सऊदी अरब में इस तरह के शैतानी जश्न मनाने की ज़रूरत पड़ गई है। इससे यही पता चलता है कि आले सऊद शासन की नज़र में इस्लाम का कोई महत्व नहीं है और यही कारण है कि उनके किसी भी कार्य से इस्लामी संस्कृति की कोई झलक देखने को नहीं मिलती है। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.