Header Google Ads

'सलमान खान लेते हैं ड्रग्स और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है'... बाबा रामदेव का बयान

Baba Ramdev: योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों को लेकर विवादित बयान दिया है. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने खान स्टार्स पर निशाना साधा हो.

बाबा (Baba Ramdev) हाल ही में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. यहां उन्होंने मंच से नशा मुक्ति भारत (Nasha Mukti Bharat) को लेकर लोगों को जागरूक किया. इस दौरान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान उनके निशाने पर रहे. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों पर नशे और ड्रग्स का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ विवादित बयान जारी किया है. 

इतना ही नहीं बाबा रामदेव ने इस्लाम में शराब हराम होने और पीने वाले को नापाक बताते हुए जिन्ना पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सभी का कर्तव्य है कि हम में से कोई भी सिगरेट या शराब का सेवन न करे. इसमें आर्यसमाज ने जो काम किया उसकी आज और ज्यादा जरूरत है. उनका कहना है अगर पूरा राष्ट्र नशा मुक्त हो जाए तो महर्षि दयानंद का सपना पूरा हो जाएगा. यह कानून लाने से नहीं होगा. इसके लिए लोगों को खुद सोचना होगा. 


'एक मात्र पवित्र समाज है आर्यसमाज'

उन्होंने कहा कि इस्लाम में दारू पीने वाले को नापाक कहते हैं फिर हम तो ऋषियों के वंशज हैं. हमें सिगरेट-दारू हर बुरी आदत से परहेज करना चाहिए. उन्होंने कहा इस्लाम में अगर लोगों ने दारू छोड़ दी तो बीड़ी, सिगरेट, तंबाकू, गुटखा और यहां तक की ड्रग्स लेने लग गए. आज एक मात्र कोई पवित्र समाज है तो वो आर्यसमाज है. वहीं, बॉलीवुड के कई अभिनेताओं पर भी बाबा रामदेव ने निशाना साधा.


'हर तरफ बढ़ रहा नशे का सेवन'

बाबा रामदेव ने कहा कि हाल ही में शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में जेल की हवा खाकर आया है. सलमान खान, आमिर खान और जाने कितने ही लोग फिल्म इंडस्ट्री के अंदर ड्रग्स लेते हैं. चुनाव के दौरान भी दारू बांटी जाती है. हर जगह नशे का सेवन बढ़ रहा है. उनका कहना है कि वह नशा मुक्ति को लेकर आंदोलन चलाएंगे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.