Header Google Ads

अनुष्का के साथ वरुण-अर्जुन कपूर का भी फूटा गुस्सा, विराट के रूम का वीडियो लीक होनेपर बोले सेलिब्रिटी

भारत के मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली के कमरे का वीडियो वायरल होने के बाद कई बॉलीवुड एक्टर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

लोगों को लगता है कि सेलिब्रिटी होना बड़े मजे की बात है, लेकिन ये सेलिब्रिटी लाइम लाइट के बदले में क्या कीमत चुकाते हैं यह भी जानना बेहद जरूरी हैं. चाहे बॉलीवुड कलाकार हो या क्रिकेटर , इनकी हर दिन में हजारों तस्वीरें खींची जाती हैं, एयरपोर्ट से लेकर जिम तक मीडिया इनका पीछा करती रहती है, उनकी पर्सनल लाइफ तो लगभग खत्म ही हो जाती हैं. भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. होटल के कर्मचारी ने उनके रूम में घुसकर वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

विराट ने इस घटना की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी. और इसे बेहद शर्मनाक बताया. अब विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ कई और एक्टर्स ने भी इस घटना को शर्मनाक बताया है. अर्जुन कपूर ने विराट की पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा है कि यह बिलकुल भी कूल नहीं हैं और एथिक्स के भी खिलाफ है. तो वरुण धवन ने लिखा है कि होर्रिबल बिहेवियर है. तो मुक्ति मोहन लिखती हैं कि इस तरह का घटिया बर्ताव एक पढ़े-लिखे आदमी से बिलकुल भी गलत है. तो गौहर खान ने विराट कोहली को होटल पर केस करने की सलाह दी हैं.


विराट कोहली हुए नाराज
इस वीडियो को विराट कोहली ने पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं जानता हूं कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं , उनसे मिलने के लिए भी पूरी कोशिश करते हैं. मैं फैंस की भावनाओं का सम्मान करता हूं,लेकिन यह वीडियो काफी भयानक है. मुझे लग रहा है मेरी प्राइवेसी का उल्लंघन किया जा रहा है, मेरे होटल के कमरे का वीडियो कोई कैसे पोस्ट कर सकता है, मैं इसके साथ कंफर्टेबल नहीं हूं, कृपया लोगों की पर्सनल स्पेस का सम्मान करें और उन्हें एंटरटेनमेंट की चीज ना समझे.

अनुष्का शर्मा का भी फूटा गुस्सा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी पति का साथ देते हुए सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया और बताया कि यह बेहद बुरा अनुभव है. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की,जिसमें उन्होंने लिखा “कई बार हम फैंस की वजह से बेहद दुखी हो जाते हैं. किसी भी इंसान की प्राइवेसी का उल्लंघन करना बिल्कुल ठीक नहीं है, लोग इस पर अपनी अलग-अलग राय देते हैं कि सेलिब्रिटी है तो इतना सहना पड़ेगा , लेकिन अगर एक इंसान के तौर पर सोचा जाए तो यह बहुत खराब बात है, अगर कोई आपके रूम की वीडियो बनाएं तो आपको कैसा लगेगा, हम सेलिब्रिटी बाद में पहले इंसान हैं.”

आपको बता दें, विराट कोहली इंडिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी हैं उनके इंस्टाग्राम पर 221 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं, उन्हें टीम इंडिया की रीढ़ की हड्डी कहा जाता है, हाल ही में उन्होंने ढाई साल बाद फॉर्म में वापसी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेली और भारत को जीत दिलाई.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.