Header Google Ads

Delhi : AAP के गुजरात चीफ गोपाल इटालिया को पुलिस ने हिरासत में लिया, NCW कार्यालय के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

AAP Protest: दिल्ली पुलिस ने गुजरात के आप प्रमुख गोपाल इटालिया को एनसीडब्ल्यू कार्यालय से हिरासत में लिया है.

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार (13 अक्टूबर) को आम आदमी पार्टी के गुजरात के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को राष्ट्रीय महिला आयोग कार्यालय से हिरासत में लिया है. गोपाल इटालिया को पुलिस अपनी जीप में बिठाकर लेकर गयी है. इससे पहले आप कार्यकर्ताओं ने एनसीडब्ल्यू (राष्ट्रीय महिला आयोग) की अध्यक्ष रेखा शर्मा के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था.

एनसीडब्ल्यू ने आज आप गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया को एक वीडियो के सिलसिले में तलब किया है. जिसमें उन्हें कथित तौर पर पीएम मोदी के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते देखा गया था. इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि उन्होंने समन मिलने से इनकार किया, लेकिन उनका जवाब तैयार है.

रेख शर्मा ने कहा कि उन्होंने वीडियो में अपनी उपस्थिति से भी इनकार किया, लेकिन अपने जवाब में उन्होंने ट्वीट करना स्वीकार कर लिया. उन्होंने दावा किया था कि वीडियो में वह नहीं थे. उनका बयान और लिखित बयान मेल नहीं खाता. उन्होंने उचित जवाब नहीं दिया है.

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि मैंने पुलिस से भी कहा है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि वह कानून-व्यवस्था की स्थिति को प्रभावित करने के लिए माहौल बना रहे थे. उनके समर्थकों ने एनसीडब्ल्यू कार्यालय में जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.