Header Google Ads

Hrithik Saba Video: गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मुंबई में स्पॉट हुए ऋतिक रोशन, दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

 Hrithik Roshan Girlfriend: ऋतिक रोशन और सबा आजाद को हाल ही में एक दूसरे के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया. ये कपल इस दौरान लैविश लुक में दिखाई दिया. इस दौरान इनके बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को भी मिली. 


बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' के साथ-साथ गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग रिलेशन को लेकर भी छाए हुए हैं. हाल ही में इस कपल को एक बार फिर से मुंबई में साथ में स्पॉट किया गया. खास बात ये रही कि इस दौरान ये दोनों एक दूसरे के साथ ट्विनिंग करते दिखें और कपल गोल्स देते नजर आए. सोशल मीडिया पर इस दौरान इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


ऋतिक-सबा पर थमीं सबकी नजरें

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबा और ऋतिक दोनों व्हाइट आउटफिट्स में लैविश लुक्स में चमचमाती गाड़ी  से उतरे और साथ में पैपराजी को पोज देने लगे. इस दौरान हर किसी की नजरें इस परफेक्ट कपल पर थमी रह गईं. जहां कपल के फैंस उन्हे काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.


नेटिजंस कर रहे हैं ट्रोल

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा , 'कहां से उठा के लाए इसे.' तो वहीं, दूसरे ने लिखा, 'एक मिनट के लिए तो मुझे लगा कि ये पापा-बेटी हैं.' एक ने लिखा, 'ऋतिक भाई आप बेहतर डिजर्व करते हो.'



ऋतिक सुजैन के रिश्ते

हालांकि, लोग क्या कहते हैं, इस बात से एक्टर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. खबरें तो ये भी हैं कि ऋतिक और सबा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इधर, एक्टर की पहली पत्नी सुजैन खान भी अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि तलाक और मूव ऑन करने के लिए बाद भी ऋतिक और सुजैन के एक दूसरे के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.